दबंग 3 को लेकर सलमान ने बताई बड़ी बात, कहा- पापा बोले बेटा अब भूल जाओ इसे…

0
330
salman khan and salim khan
Loading...

हाल ही में दबंग 3 को लेकर सलमान खान ने एक खुलासा किया है जिसे सुनने के बाद उनके फैंस काफी हैरान है. क्योंकि किसी को ये समझ में नहीं आ रहा है कि सलमान के पिता सलीम खान ने उन्हें बधाई दी है या फिर किसी और तरीके से ये बात बोली है. सलमान खान का ये बयान सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. गौरतलब है कि सलमान की फिल्म दबंग 3 इ.सी महीने में रिलीज होने वाली है. जिसे लेकर सलमान के पिता सलीम ने उनसे कहा कि मेरे पिता मेरे काम को लेकर काफी आलोचनात्मक हैं और इस बार उन्होंने मुझे ‘दबंग 3’ के लिए चिंता न करने की सलाह दी है.

salman khan

बता दें कि सलमान के पिता एक मशहूर राइटर के नाम से जाने जाते हैं. और उनकी ये बात सलमान के फैंस को बड़ी अजीब लग रही है. हालांकि सलमान ने पिता की इस बात को अपने लिए सकारात्मक बताया है. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ‘मेरे पिता हमारी फिल्मों के प्रति काफी आलोचनात्मक हैं. कई बार वो हमारी फिल्मों को लेकर सामने से ये कह देते हैं कि यह फिल्म चली गई बेटा, अब अपनी इस फिल्म के बारे में भूल जाओ, और आखिर में उन्होंने मेरी आने वाली फिल दबंग 3 के लिए भी यही कहा, लेकिन सकारात्मक तरीके से कहा’.

salman khan- salim khan

सलमान ने बताया कि उन्होंने मुझसे कहा कि “भूल जाओ इसके बारे में, इस फिल्म के बारे में ज्यादा चिंता मत करो, इस फिल्म की सफलता को अपने सिर पर मत चढ़ने दो और अपनी अगली फिल्म के लिए कड़ी मेहनत करो”. आपको बता दें कि इस बार सलमान के फैंस के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी ये है कि फिल्म दबंग 3 तीन भाषाओं में रिलीज की जा रही है. जो तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में होगी.

ये भी पढ़ें:- रिलीज से पहले दबंग-3 पर विवाद, हिंदू जन जागृति समिति ने की बैन करने की मांग, लगाए गंभीर आरोप

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here