Categories
मनोरंजन

पसीने से तरबतर होकर परेशान दिखे सलमान, तो आखिरी में लेना पड़ा सोनम कपूर के दुपट्टे का सहारा

लॉकडाउन के इस दौरान अभी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सन्नाटा पसरा हुआ है। कल तक अपनी फिल्मों की शूटिंग को मुकम्मल करने की जुगत में मसरूफ रहे एक्टर और एक्ट्रेस आजकल सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं। इसी बीच कई एक्टर और एक्ट्रेस के थ्रो बैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसके बहाने इनके कई पुराने यादें भी ताजा हो रही हैं। वहीं उनके फैंस भी इस पर अपना रिएक्शन जमकर देते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े :सलमान खान पर्दे पर क्यों नहीं करते kiss? अब खुला सालों पुराना राज

इस बीच अभी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग इस पर जमकर अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, यह वीडियो किसी और का नहीं बल्कि बॉलीवुड के भाई जान उर्फ सलमान खान और सोनम कपूर का है। यह वीडियो काफी पुराना है। इस वीडियो में सलमान और सोनम मीडिया से मुखातिब होते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो उस समय का है, जब सलमान और सोनम की प्रेम रत्न धन पाओ फिल्म आई थी, तो उस दौरान सलमान मीडिया और कैमरे के सामने पोज देते हुए कमीटेड दिखे। इस बीच सलमान पसीने से तरबतर हो चुके थे। उनका पूरा शरीर पसीने से भींग चुका था। वे काफी परेशान हो रहे थे, लेकिन इसके बावजूद वे मीडिया के काम को लेकर कमीटेड दिख रहे थे।

https://www.instagram.com/p/CAN73-9hFAN/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

आखिरी में जब उनसे बर्दाश्त नहीं हुआ तो उन्होंने अपने बगल में खड़ी सोनम कपूर के दुपट्ट का सहारा लेकर अपने पसीने पोछ लिए। वहीं सोनम भी सलमान के  इस काम को लेकर सपोर्टिव होती हुई दिखी। मगर इसके बावजूद भी सलमान ने अपने काम के कमीटमेंट को कम नहीं किया। इससे साफ जाहिर होता है कि सलमान अपने अंदर किसी भी विपरीत परिस्थिति में काम करने का माद्दा रखते हैं।

ये भी पढ़े :महिलाओं पर Tik Tok वीडियो देख भड़की स्वरा भास्कर और सोना मोहपात्रा, सलमान खान को लताड़ा