Categories
मनोरंजन

सलमान खान के घर पहुंचा कोरोना! बहन अर्पिता और बहनोई आयुष की सामने आई टेस्ट रिपोर्ट

कोरोना वायरस (coorna virus) की वजह से पूरे देश में कोहराम मचा हुआ है. हालात ऐसे हैं कि लोग घरों से निकलने में डर रहे हैं. और जो लोग मजबूरी में देश के अलग-अलग स्थानों में फंस गए थे उन्हें वापस आने में क्वारंटाइन का डर है. क्योंकि, रेड जोन वाले एरिया से आने वाले लोगों को संस्थागत क्वारंटाइन करने का नियम बनाया गया है ऐसे में जब सलमान खान की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) मुंबई से हेलीकॉप्टर में मंडी पहुंची तो सोशल मीडिया (social media) पर लोग भड़क उठे और तमाम तरह के सवाल करने लगे कि, उन्हें होम क्वारंटाइन क्यों किया जबकि वह रेड जोन से आए थे. इस वजह के साथ बात करेंगे इनके कोरोना टेस्ट रिपोर्ट की जो हाल ही में सामने आई है.

सलमान की बहन और बहनोई का कोरोना टेस्ट
दरअसल, अर्पिता खान (Arpita Khan) मुंबई से 15 जून को ही मंडी पहुंची थी इस दौरान उन्हें संस्थागत क्वारंटाइन न करके होम क्वारंटाइन किया गया. क्योंकि, अर्पिता खान के पास दो छोटे-छोटे बच्चे हैं इस वजह से उन्हें होम क्वारंटाइन किया गया.arpita khan family जिस एरिया में अर्पिता गई हैं वहां से अब तक 24 केस सामने आए है. इनमें से 2 लोगों की मौत हो चुकी है और 21 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि एक केस एक्टिव है.

मंगलवार को ही स्वास्थ्य विभाग ने सलमान खान की बहन अर्पिता, आयुष (aayush sharma), दोनों बच्चों समेत परिवार के 10 लोगों का सैंपल लिया था.arpita khan with husband covid 19 test जिसकी हाल ही में कोरोना टेस्ट रिपोर्ट (covid 19 test report) आई है. राहत की खबर ये है कि, सबकी रिपोर्ट नेगेटिव है. रिपोर्ट आने के बाद परिवार ने राहत की सांस ली है.

सलमान खान पर लगे आरोप
मालूम हो कि, सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत के बाद से ही पूरे सोशल मीडिया पर सलमान खान (Salman Khan) को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.salman khan sushant singh rajput case लोग सलमान समेत कई बड़ी हस्तियों पर एक्टर की मौत का इल्जाम लगा रहे हैं. हालांकि, एक्टर की मौत की असल वजह अब तक सामने नहीं आ पाई है लेकिन बॉलीवुड को लेकर बहस जारी है.

ये भी पढ़ेंः- जब सुशांत सिंह को सलमान खान ने किया था इनवाइट, बर्थडे पार्टी में दोनों ने जमकर मचाया था धमाल