संगीता बिजलानी नहीं, बल्कि कियारा आडवाणी की चाची हैं सलमान खान का पहला प्यार, जानिए पूरी लवस्टोरी

79
salman khan first gf

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan) सुर्खियों में रहना जानते हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और तस्वीरों से अक्सर चर्चा का विषय बन जाते हैं। एक बार फिर चारों तरफ सलमान खान की चर्चा हो रही है, हालांकि, इस बार वजह उनका वीडियो या फिर तस्वीरें नहीं बल्कि उनका पहला प्यार है। जैसा कि आपको मालूम होगा, सलमान खान की गर्लफ्रेंड की लिस्ट थोड़ी नहीं बहुत लंबी है। उन्हें ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ तक प्यार हुआ, लेकिन अब वह इनमें से किसी को डेट नहीं कर रहे हैं। फिलहाल, सलमान खान यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं। वैसे अगर आपसे पूछा जाए कि सलमान खान की पहली प्रेमिका कौन हैं तो आपके दीमाग में पहला नाम शायद संगीता बिजलानी का आए।

यह भी पढ़े- जया से पहले दिल्ली की इस खूबसूरत लड़की पर फिदा हो गए थे अमिताभ बच्चन, खुद बताई थी पूरी सच्चाई

संगीता बिजलानी के साथ सलमान खान का सीरियस रिलेशनशिप था, यहां तक कि सलमान खान तो संगीता से शादी भी करना चाहते थे और शादी के कार्ड तक छप गए थे लेकिन संगीता ने ऐन मौके पर सलमान संग रिश्ता तोड़ दिया क्योंकि सोमी अली संग सलमान खान की लिंकअप की खबरें उड़ने लगी थी। sangeeta salman लोगों को लगता है कि संगीता ही सलमान का पहला प्यार था, लेकिन शायद ही आपको पता हो कि संगीता नहीं बल्कि एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की चाची और एक्टर अशोक कुमार की नातिन शाहीन जाफरी (Shahin Jaffrey) उनकी पहली गर्लफ्रेंड थी। इस बात का खुलासा खुद कियारा आडवाणी ने किया है।

कियारा आडवाणी ने कुछ साल पहले दिए इंटरव्यू में दावा किया है कि सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड शाहीन जाफरी हैं। कहे अनुसार, जब सलमान खान 19 साल के थे, तब उन्होंने जाफरी को डेट करना शुरू किया था। shahin salman शाहीन के प्यार में सलमान खान इतने पागल हो गए थे कि वह शाहीन के कॉलेज के बाहर घंटों अपनी रेड स्पोर्ट्स कार में इंतजार किया करते थे। यहां तक कि, सलमान और शाहीन शादी भी करने वाले थे लेकिन ये रिलेशनशिप ज्यादा दिन चला नहीं।

कियारा के मुताबिक, उनकी मां सलमान खान को अच्छे से जानते हैं। दोनों अच्छे दोस्त थे और साथ में साइक्लिंग किया करते थे। कियारा की मां ने ही सलमान खान से शाहीन को मिलवाया था और तभी से दोनों की लवस्टोरी की शुरुआत हुई थी। salman kiara दोनों की लवस्टोरी सही चल ही रही थी कि संगीता की सलमान की लाइफ में एंट्री हो गई और शाहीन से उनकी दूरियां बढ़ गई। इसके बाद शाहीन एविएशन सेक्टर में काम करने करके मूव ऑन कर ली।

यह भी पढ़े- पायल घोष की PM मोदी से बड़ी अपील, कहा- ‘ये माफिया गैंग मुझे मार डालेगा, फिर मेरी मौत..’