Salman Khan के पिता ने खुद अपने बेटे की 2 हजार रुपए देकर छपाई थी ये झूठी खबर, इसके पीछे की थी Salim Khan की बड़ी मजबूरी

एक समय ऐसा था जब उनके पिता सलीम खान ने उनकी झूठी खबर छपवा दी थी यह खबर उन्होंने ₹2000 देकर छपाई थी। सलमान खान के इस खुलासे को सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

0
528
Salman and Salim khan

Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान यानी सलमान खान हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। सलमान खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकाली हैं। अभी हाल ही में सलमान खान मुंबई में हुए आइफा अवॉर्ड्स में के आयोजन में पहुंचे थे इस दौरान सलमान खान ने कई बड़े खुलासे किए थे। Salmn khan सलमान खान ने इस दौरान अपनी जिंदगी के स्ट्रगल के दिनों को भी सुनाया है। सलमान खान ने बताया एक समय ऐसा था जब उनके पिता सलीम खान ने उनकी झूठी खबर छपवा दी थी यह खबर उन्होंने ₹2000 देकर छपाई थी। सलमान खान के इस खुलासे को सुनकर हर कोई हैरान रह गया। आइए आगे आर्टिकल में जानते हैं आखिर ऐसी क्या मजबूरी सलमान खान के पिता सलीम खान की रही थी जिसके चलते उन्होंने अपने खुद के बेटे की झूठी खबर छपवा दी थी।

2 हजार रुपए देकर छपाई थी झूठी खबर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान यानी सलमान खान हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। सलमान खान ने अभी हाल ही में खुलासा किया कि जब वह अपने करियर में स्ट्रगल कर रहे थे तब उनके पिता ने अपने बेटे की झूठी खबर छपवा दी थी यह खबर उन्होंने ₹2000 देकर छुपाई थी। सलमान खान ने बताया कि जब उन्होंने पहली फिल्म Salmn khan‘मैंने प्यार किया’ में काम किया उसके बाद उन्हें 6 महीने तक किसी भी फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिला। तब उनके पिता ने एक फिल्म मैगजीन में 2000 रुपए देकर जे पी सिप्पी से फर्जी अनाउंसमेंट करवा दिया था। यह अनाउंसमेंट किया था कि उन्होंने अपनी फिल्म में सलमान खान को साइन किया है। सलमान खान ने बताया उस वक्त मेरे पास एक भी फिल्म नहीं थी फिर भी मेरे पिता ने या एलाउंसमेंट करवा दिया था।

 

जिसके बाद एक सुपरहिट फिल्म का मिला मुझे ऑफर

सलमान खान ने खुलासा करते हुए बताया है उनके पास कोई भी फिल्म नहीं थी ‌ उस वक्त उनके पास जरा सा भी काम नहीं था तब रमेश तौरानी जीपीसीपी के ऑफिस गए और फिल्म के म्यूजिक के लिए ₹500000 दिए। सलमान खान ने Salmn khan बताया कि इन्हीं ₹500000 की वजह से उन्हें एक सुपरहिट फिल्म का हर मिला उन्हें तब ‘पत्थर के फूल’ फिल्म का ऑफर मिला था। वही आपको बताने सलमान खान आइफा अवार्ड में काफी चर्चा में बने रहे हैं ‌। इस दौरान सलमान खान अभिषेक बच्चन के साथ भी नजर आए हैं। सलमान खान ने अपने करियर में भले ही काफी स्ट्रगल किया हो लेकिन आज के समय में उनके पास किसी चीज की कमी नहीं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका नाम चलता है।

Read More-Salman Khan के इस करीबी ने कहा दुनिया को अलविदा, मौत के पीछे बहुत बड़ी साजिश, जानिए पूरी सच्चाई