salman khan (2)

बॉलीवुड में ऐसे तो कई सारे सुपरस्टार्स है, लेकिन जितनी ज्यादा फैन फॉलोइंग सलमान खान (Salman Khan) की है, उनती किसी की नहीं। बच्चों से लेकर बूढ़े तक उनकी अदाकारी के दीवाने हैं. उनका जलवा दुनियाभर में देखने को मिलता है। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं और घंटों तक खड़े रहकर उनका इंतजार करते रहते हैं। उनके फैंस उनको अलग अलग नाम से पुकारते हैं कोई उनको ‘भाईजान’ तो कोई ‘सल्लू’ कहकर पुकारता है। उनकी फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती है। बता दें कि सलमान खान की फ्लॉप फिल्में भी 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर डालती हैं। इस से ही आप सब लोग अंदाजा लगा सकते हैं। लेकिन फैंस की ये दीवानगी कभी कभी स्टार्स के लिए दिक्कत भी बन जाती है। एक बार ऐसा ही कुछ सलमान खान के साथ भी हुआ था।

जानें पूरी बात….

Salman Khan begins work on 'Antim: The Final Truth'

एक रिपोर्ट के अनुसार एक बार सलमान खान के फैन ने उन पर डंडे से वार कर डाला था। ये हमला उनके फैन द्वारा उनकी पीठ पर किया गया था। इसके बाद मामला बढ़ गया, जिसके कारण पुलिस को बुलाना पड़ गया था। असल में, खबरों के हिसाब से, कुछ साल पहले एक दिन सलमान खान के भाई सोहेल खान जॉगिंग करते हुए घर को घर लौट रहे थे। तभी उन्होंने एक लड़के को देखा जो कि उनके घर की ओर मुंह करके सलमान खान को गंदी-गंदी गालियां दे रहा था।

Salman Khan's brother Sohail Khan buys Lanka Premier League's Kandy  franchise

सोहेल ने किसी भी तरीके से अपने गुस्से पर काबू किया और उस लड़के से सवाल किया कि वह ऐसा क्यों कर रहा है। तो वो लड़का सोहेल के साथ गलत तरीके से पेश आने लगा, जिसके बाद सोहेल ने उसको थप्पड़ मार दिया था।

गुस्साए मूड में ये कहां दिखाई दिए सलमान खान! – TV9 Hindi | Salman Khan New  Latest Photos At Dubbing Studio In Bandra

ये सब करते हुए उस अपार्टमेंट के चौकीदार ने उनको सलमान खान के घर पर फोन कर दिया और पूरी वाकया बता डाला। उस दिन मौके पर सलमान कही बाहर नहीं गये हुए थे और घर पर ही थे। फोन कॉल आने पर वो भी नीचे उतरकर आ गये।

Salman Khan family photos | Celebrity family wiki

उस लड़के ने अपने दोस्तों को भी फोन कर के बुला लिया। जैसे ही सलमान वहां पहुंचे तो एक लड़के ने पीठ पर सलमान के डंडे से वार कर दिया। इसके बाद सलमान और सोहेल ने उनको उन लड़कों की जमकर पिटाई कर दी।

Salman Khan Tests COVID-19 Negative, Will Shoot for Bigg Boss This Weekend  | Filmfare.com

इस मामले को बढ़ता देख पुलिस को बुलाना पड़ गया। जिसके कुछ ही देर बाद में वहां पुलिस पहुंच गई। ऐसे में जब पुलिस ने पूछताछ की तो ये पता चला कि लड़के सलमान खान के बहुत बड़े फैन थे। वो 6 घंटे से उनका इंतजार कर रहे थे।

सलमान ख़ान - विकिपीडिया

सलमान खान की एक झलक पाने के लिए वो काफी बेताब थे। पर जब इतना इंतजार करने के बाद भी सलमान बाहर नहीं आये तो एक लड़का सलमान को गालियां देने लगा था।

सलमान को जब इस बारे में जैसे ही पता चला तो उन्होंने पुलिस से कहा कि वह उनके खिलाफ कोई सख्त एक्शन न लें और केवल चेतावनी देकर उनको छोड़ दें।

ये भी पढ़ें:-Arshi Khan को लोगों ने कहा पाकिस्तानी, दुख के समंदर में डूबी actress ने कही ये बात