रिया के खुलासे के बाद सलमान खान के परिवार ने छोड़ा मुंबई, भड़के लोगों ने उठाए सवाल

8714

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल जुड़ते ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) तेजी से जांच में जुट गया हैं। एक तरफ एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार को लिया हैं। तो दूसरी तरफ रिया ने भी एनसीबी की टीम के सामने बॉलीवुड सेलेब्स के नामों का खुलासा किया हैं। जो ड्रग्स मामले में जुड़े हुए थे। जिसके बाद अब बॉलीवुड के कई दिग्गज सेलिब्रिटियों की जान सकते में है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ है कि रिया ने एनसीबी के सामने 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम बताए है। जिस पर एनसीबी की टीम कार्रवाई करेगी। इस रिपोर्ट के बाद बॉलीवुड से जुड़े कई सेलेब्स मुंबई से बाहर जाते हुए नजर आए। इसी बीच अब सलमान खान का परिवार भी मुंबई से बाहर दूसरी जगह रवाना हो गया। जिस वजह से कई सवाल खड़े हो रहे है।

दरअसल शनिवार को सलमान खान का पूरा परिवार एयरपोर्ट के स्पॉट हुआ। इस दौरान अर्पिता खान के अलावा सोहेल खान और उनकी मां सलमा मुंबई के बाहर जाते हुए नजर आए। लेकिन जैसे ही ये तस्वीरें सामने आई। तो सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर वायरल हुई। जिसमें सलमान खान की बहन अर्पिता खान रिया चक्रवर्ती के साथ नजर आ रही थीं। वायरल तस्वीर में रिया और अर्पिता दोनों एक साथ पोज दे रही थीं।  रिया चक्रवर्ती के सलमान खान की फैमिली से काफी अच्छे रिलेशन थे। जिस वजह से ही अब सोशल मीडिया पर सलमान खान की फैमिली पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं।

इतना ही नहीं, सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी अर्पिता खान पर भड़के हुए हैं। सोशल मीडिया पर अब कई लोगों ने कमेंट करते हुए पूछा है कि आखिर कहां चले? वहीं, कुछ लोगों ने समलान खान के परिवार से सवाल किया है rhea-chakraborty-with-arpita-khan-jpg कि अचानक ऐसा क्या हो गया कि सलमान खान के परिवार के लोगों को मुंबई छोड़नी पड़ रही है। कोरोना महामारी के दौर में इस तरह बाहर जाना बेहद अजीब लग रहा है। हालांकि कुछ लोगों का मानना है कि सलमान खान के परिवार की एनसीबी का डर सता रहा है।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स मामले में बड़ा खुलासा 25 सेलेब्स के नाम बताए थे। जिसमें से 5 सेलेब्स के नाम सामने आ चुके है। रिया ने बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा और मुकेश छाबड़ा जैसे सेलेब्स के नाम लिए हैं। खबर है कि अब एनसीबी करण जौहर से भी इस मामले में पूछताछ करने वाली है।