Categories
मनोरंजन

Dabangg 3: फैंस पर पहले दिन छाया चुलबुल पांडे का जादू, 100 करोड़ की फिल्म पर कमाए इतने करोड़

Dabangg 3 Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman khan) की ‘दबंग-3 (Dabangg 3)’ मूवी शुक्रवार को ही देश के सभी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। लोगों में इस फिल्म का क्रेज इस कदर था कि, फिल्म रिलीज से पहले ही कई सिनेमाघरों को सजाया गया था। वहीं फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की है। हालांकि, रिलीज से पहले ऐसा भी कहा जा रहा था कि, देश में जहां नागिरकता संशोधन कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन चल रहा है तो ऐसे में फिल्म की कमाई पर इसका असर पड़ सकता है। पर सलमान के फैंस इस फिल्म को लेकर इतने उत्साहित थे कि, फिल्म (Dabangg 3 Box Office Collection) ने पहले दिन ही बंपर ओपनिंग की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के अनुसार ‘दबंग 3’ ने पहले दिन 22 से 24 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

दबंग-3 को लेकर फिल्म विश्लेषक अतुल मोहन का कहना है कि, देश का माहौल इस समय बिगड़ा हुआ है ऐसे में इसका असर फिल्मों पर भी पड़ सकता है क्योंकि, देश का यूथ इससे जुड़ा है। ऐसे में सलमान खान का चुलबुल अंदाज लोगों को कितना लुभाता है ये कहना काफी मुश्किल है। क्योंकि, जगह-जगह इस समय प्रदर्शन चल रहे हैँ। जिसका असर सिनेमाघरों पर भी पड़ा है।

फिल्म का बजट 100 करोड़
बात अगर ‘दबंग 3 (Dabangg 3 Budget)’ के बजट की करें, इस फिल्म का बजट करीबन 100 करोड़ बताया जा रहा है। ऐसे में देखना होगा कि, सलमान बॉक्स ऑफिस पर आने वाले दिनों में क्या धमाल मचाते हैं। उनका चुलबुल अंदाज दर्शकों को पसंद आता है या फिल्म पर देश के माहौल असर पड़ता है। वहीं अगले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और करीना कपूर की ‘गुड न्यूज (Good Newzz)’ भी रिलीज हो रही है। इस फिल्म का ट्रेलर इतना शानदार है कि, लोगों को मूवी का बेसब्री से इंतजार है। इसलिए इस बार सलमान खान को अपनी फिल्म के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ेगी। हालांकि, फिल्म के ट्रेलर और गानों को काफी अच्छा रिस्पांस मिला है।

ये भी पढ़ेंः- दबंग 3 को लेकर सलमान ने बताई बड़ी बात, कहा- पापा बोले बेटा अब भूल जाओ इसे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *