Salman Khan के बॉडी डबल ने इस दुनिया को कहा अलविदा, जिम करते दौरान हार्ट अटैक आने से हुई मौत

सलमान खान के बॉडी डबल का किरदार निभाने वाले सागर सलमान पांडे का आज 30 सितंबर को दोपहर 1:00 बजे निधन हो चुका है। सागर सलमान पांडे ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। जिम में वर्कआउट करने के दौरान सलमान पांडे को हार्ट अटैक आने से मौत हो गई है।

0
229
sagar salman and salman khan

Sagar Salman Pandey death: सलमान खान के बॉडी डबल का किरदार निभाने वाले सागर सलमान पांडे का आज 30 सितंबर को दोपहर 1:00 बजे निधन हो चुका है। सागर सलमान पांडे ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। जिम में वर्कआउट करने के दौरान सलमान पांडे को हार्ट अटैक आने से मौत हो गई है। सागर सलमान पांडे की उम्र लगभग 50 साल की हो चुकी थी। सागर सलमान पांडे ने सलमान खान के फिल्म बजरंगी भाईजान, प्रेम रतन धन पायो जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। सागर सलमान पांडे के जाने से सलमान खान को भी बहुत बड़ा झटका लगा है।

सलमान खान के डुप्लीकेट के तौर पर मशहूर थे सागर

सलमान खान के डुप्लीकेट का किरदार निभाकर सागर सलमान काफी मशहूर हो चुके थे। सागर सलमान के दोस्त और शाहरुख खान के डुप्लीकेट राजू राय कुमार ने एबीपी से बात करते हुए बताया है कि उन्हें 1:00 बजे हार्ट अटैक आया और जिसके बाद उन्हें संविदा अस्पताल में ले जाया गया जहां पर उन्हें डॉक्टरों ने जागेश्वरी के बाला साहब ठाकरे ट्रामा सेंटर में Sagar salman and Salman Khanभर्ती करा दिया और 2:00 बजे डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वही आपको बता दे अभी हाल ही में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की मौत का गम तो लोग भुला नहीं पाए थे सागर सलमान पांडे की मौत ने एक और झटका दे दिया।

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में किया जाएगा अंतिम संस्कार

सागर के दोस्त राजू ने बताया कि उनका अंतिम संस्कार प्रतापगढ़ में ही किया जाएगा क्योंकि सागर उत्तर प्रदेश के Sagar Salmanप्रतापगढ़ जिले के रहने वाले थे। वहीं पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। सागर सलमान पांडे विदेशों में भी कई शो कर चुके हैं। कई टीवी सीरियल शो में भी डुप्लीकेट का किरदार निभा चुके हैं।

Read More-साउथ का ये सुपरस्टार Salman Khan की एक झलक पाने के लिए दौड़ा था गाड़ी के पीछे, लेकिन फिर…