Bigg Boss 14: एक एपिसोड के लिए सलमान खान को मिलेगी मोटी रकम, कीमत कर देगी हैरान

84
Salman Khan Bigg Boss 14 fee

एक बार फिर से टीवी का सबसे पॉपुलर हिट शो बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) दस्तक देने वाला है. जिसे हमेशा की तरह होस्ट करेंगे दबंग सलमान खान. जानकर हैरानी होगी कि, बीते 10 सालों से सलमान ही इस शो को होस्ट कर रहे हैं और इस बार उनका 11वां सीजन होगा. सलमान खान ही हैं जिनकी वजह से शो की टीआरपी सारे रिकॉर्ड तोड़ देती है. क्योंकि, शो में न सिर्फ कंटेस्टेंट को सलमान की डांट पड़ती है बल्कि उनके साथ खूब मस्ती-मजाक भी होता है. सीजन 13 में ऐसी खबरें सामने आई थीं कि, सलमान बिग बॉस का शो छोड़ना चाहते हैं लेकिन मेकर्स चाहते हैं कि सलमान ही शो होस्ट करें. क्योंकि, उन्हीं की बदौलत शो टीआरपी में सबसे आगे रहता है.

सलमान को मिलेगी मोटी फीस
बिग बॉस का शो होस्ट करने के लिए सलमान खान को मेकर्स काफी मोटी फीस ऑफर करते हैं. कई रिपोर्ट्स में दावे किए जाते हैं कि वह एक एपिसोड के लिए करोड़ों रुपये लेते हैं. लेकिन उनकी फीस की जानकारी अब तक ऑफिशियल नहीं हुई है. जैसे-जैसे सीजन 14 के आगाज की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसेSalman Khan Bigg Boss 14 fees बिग बॉस के फैंस में दिलचस्पी बढ़ रही है. हर कोई जानना चाहता है कि, इस बार शो में कौन से नए चेहरे दिखेंगे. इसके साथ ही सल्लू मियां की फीस को लेकर भी बड़ी जानकारी सामने आई है. रिपोर्ट्स हैं कि, बिग बॉस सीजन 14 होस्ट करने के लिए सलमान को हर एपिसोड के 14 करोड़ की मोटी रकम दी जाएगी. इसमें कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि हम नहीं करते.

सलमान पर लग चुके हैं आरोप
जैसा कि हम सब जानते हैं हर बार शो की एक थीम होती है. पर कई बार इसी थीम और कुछ नई चीजों को लेकर बवाल हो चुका है. पिछले सीजन में कई लोगों ने खुलकर शो का विरोध जताया था. जिसके बाद मेकर्स को बदलाव करने पड़े थे.Salman Khan Bigg Boss 14 सलमान खान की होस्टिंग पर भी कई बार सवाल खड़े हो चुके हैं. ऐसा कहा गया कि, सलमान भेदभाव करते हैं और अपने किसी स्पेशल कंटेस्टेंट को ही ज्यादा सपोर्ट करते हैं. इन सारे आरोपों के बाद भी सलमान पूरी एनर्जी के साथ शो होस्ट करते हैं.

जमकर लेते हैं कंटेस्टेंट्स की क्लास
वैसे शो में हर दिन कुछ नया टास्क देखने को मिलता है. पर सबसे ज्यादा मजा दर्शकों को तब आता है जब सलमान सारे प्रतिभागियों की जमकर क्लास लेते हैं. दर्शकों को सबसे ज्यादा इंतजार वीकेंड एपिसोड्स का होता है. इसमें पूरे हफ्ते की कहानी कंटेस्टेंट्स को दिखाई जाती है. बात अगर शो के आगाज की करें तो खबरें है कि, 27 सितंबर से बिग बॉस का सीजन 14 धूम मचाने आ सकता है. इस बार बिग बॉस के शो में कोरोना भी देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः- बिग बॉस फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, रिलीज हुआ सीजन 14 का पहला टीजर, देखें धमाकेदार Video