Tuesday, January 31, 2023

57 साल की उम्र में पिता बनना चाहते हैं Salman Khan, बच्चे की मां का नाम सुन उड़ जाएंगे होश

सलमान खान का नाम बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जा चुका है। लेकिन किसी के साथ सात फेरे नहीं लिए हैं। सलमान खान एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है। सलमान खान ने 57 साल की उम्र में पिता बनने की इच्छा जाहिर की है।

Must read

- Advertisement -

Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सलमान खान ने अपने करियर में काफी नाम और इज्जत कमाई है। सलमान खान के पास आज के समय में करोड़ों की संपत्ति है सलमान खान आज किसी चीज के मोहताज नहीं हैं। सलमान खान 57 साल के होने जा रहे हैं। लेकिन फिर भी सलमान खान ने अभी Salman khan तक शादी नहीं की है। सलमान खान का नाम बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जा चुका है। लेकिन किसी के साथ सात फेरे नहीं लिए हैं। सलमान खान एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है। सलमान खान ने 57 साल की उम्र में पिता बनने की इच्छा जाहिर की है।

57 साल की उम्र में पिता बनना चाहते हैं सलमान खान

- Advertisement -

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान ने जो पहचान बनाई है वह खुद के दम पर ही बनाई है। सलमान खान के पास करोड़ों की संपत्ति हैं। सलमान खान अब पिता बनना चाहते हैं। सलमान खान एक इच्छा जाहिर की है जिसे सुनकर शायद Salman khan उनके फैंस को झटका लग सकता है। क्योंकि सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है और वह पिता बनना चाहते हैं। अब फैंस यही सोच रहे होंगे कि सलमान खान ने कहीं चोरी छुपे शादी तो नहीं कर ली है तो ऐसा कुछ भी नहीं है। आइए आगे आर्टिकल में जानते हैं कि सलमान खान के बच्चे की मां कौन होगी।

ऐसे बनेंगे सलमान खान पिता

सलमान खान ने पिता बनने की इच्छा जाहिर की है। तो आप लोग सोच रहे होंगे कि सलमान खान बिना शादी किए बिना कैसे बनेंगे आपको बता दूं सलमान खान वैज्ञानिक तकनीक के जरिए पिता बनेंगे।Salman khan इस वक्त सरोगेसी जैसी कई सारी व्यवस्थाएं चल रही है जिससे माता पिता बन जाते हैं। सलमान खान ऐसे ही व्यवस्थाओं से पिता बनना चाहते हैं। सलमान खान ने अभी हाल ही में ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

Read More-काला चश्मा, लंबे बाल… एक अलग अवतार में नजर आए Salman Khan, ‘किसी का भाई किसी की जान’ के सेट से सामने आई अनदेखी तस्वीर

- Advertisement -

More articles

Latest article