BB 14: ‘वीकेंड के वार’ में सलमान खान ने अर्नब गोस्वामी को लिया आड़े हाथ, TRP पर कसा तंज

82
arnab salman

टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) काफी लोकप्रिय शो बन गया है। रविवार को वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan) ने तो घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स के होश ही उड़ा दिए थे। इस दौरान, सलमान खान जहां कंटेस्टेंट्स के मजे ले रहे थे, तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने बातों ही बातों में रिपब्लिक भारत के एडिटर अर्णब गोस्वामी (Arnab Goswami) पर तंज भी कस दिया। सलमान खान ने वीकेंड के वार में कंटेस्टेंट्स को फटकार तो लगाई, साथ ही उन लोगों पर भी तंज कसा जो फेक TRP हासिल करना चाहते थे। इस दौरान उन्होंने इशारों इशारों में अर्णब पर तंज कसा।

यह भी पढ़े- मंदिर में शादी करने पहुंच गए थे जीतेंद्र-हेमा मालिनी, सिर्फ एक फोन कॉल से टूट गया था रिश्ता

सलमान खान ने कहा, ‘बिग बॉस के अंदर या किसी भी शो के अंदर आपको सही गेम खेलना चाहिए। ये नहीं कि TRP के लिए कुछ भी खेलो। बहुत अच्छे जा रहे हो तुम लोग, पहले दिन से। तुम लोगों को लेकर जो रिस्पॉन्स मिल रहा है वैसे मैंने पहले कभी नहीं देखा। इसे और बड़ा और अच्छा बनाने के लिए सच्चाई और ईमानदारी से खेलो। ऐसा नहीं कि यार ये बकवास कर रहा है, झूठ बोल रहा है। चिल्ला रहा है, प्वॉइंट ये नहीं है।’

साथ ही सलमान ने आगे कहा, ‘वो (लोग) आपके चैनल को बंद कर देंगे, जो मुझे कहना था इनडायरेक्ट्ली मैंने कह दिया।’ सलमान खान की बातों से साफ जाहिर होता है कि उनका ये इशारा किसकी ओर था। मालूम हो कि फेक टीआरपी स्कैम में रिपब्लिक टीवी का नाम भी सामने आया था। पुलिस के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत केस में कुछ निजी चैनलों ने टीआरपी के लिए फेक न्यूज चलाई थी। इस मामले में दो मराठी चैनल के मालिकों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है।

यह भी पढ़े- 50 के दशक की ‘देवी’, इंडस्ट्री में आकर बदला नाम, अमिताभ बच्चन की मां बनकर हुई सुपरहिट