Anil Kapoor

बॉलीवुड के भाई जान और दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) अक्सर मजाकिया बातें करते हैं. अक्सर उन्हें आप किसी न किसी की पोल खोलते नजर आ ही जाते हैं. जब वो किसी के राज इ पर्दा उठाते हैं तो सब कुछ बता देते हैं. उनके सामने कोई आए और उसका राज बताए बिना वो रह नहीं पाते. हद तो तब हो गई थी, जब सलमान ने अनिल कपूर (Anil Kapoor) के अंडरवियर के बारे में कैमरे के सामने ही बोलना शुरू कर दिया था.

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड में बहुत सालों से लोगों का मनोरंजन करते आ रहे हैं, उन्होंने कई अभिनेताओं के साथ काम भी किया है, इसलिए उन्हें सभी के राज अच्छे से मालूम हैं. मगर एक बार तो सलमान ने अनिल कपूर (Anil Kapoor) का एक ऐसे राज से पर्दा उठाया था, जिसे सुन अनिल खुद शर्म से पानी-पानी हो गए थे.

‘अनिल कपूर को इस तरह चलने का है शौक’

बता दें अनिल कपूर अपनी फिल्म ‘पागलपंती’ के प्रमोशन के लिए बिग बॉस गए थे. इस दौरान उनकी सलमान खान (Salman Khan) के साथ मुलाकात हुई. तब सलमान खान ने बताया कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) को अंडरवियर में चलने का काफी शौक है. यह सुनकर अनिल कपूर भी हैरान होने के साथ साथ शर्म से लाल हो जाते हैं.

पानी पानी हुए अनिल कपूर

सलमान खान ने (Salman Khan) ने किस्सा बताते कहा कि हम एक फिल्म की शूटिंग में बिजी थे और इन्होंने मार्केट से एक नया अंडरवियर खरीदा. अनिल कपूर (Anil Kapoor) उस अंडरवियर को स्वीमिंग ट्रंक समझ बैठे. जब सलमान ने इस बात को सुनकर अनिल कपूर (Anil Kapoor) पानी-पानी हो जाते हैं और कहते हैं कि मेरे अंडरवियर के बारे में ऐसे सबके सामने बात कर रहे हैं, यह गलत बात है.

इसे भी पढ़ें:- टोक्यो ओलंपिक में 19 साल की यह हरियाणवी छोरी करेगी ‘दंगल’, देशवासियों के लिए लाएगी मेडल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here