देशभक्ति में डुबे बॉलीवुड के भाईजान, इंटरनेट पर वायरल हुआ सॉन्ग

73

आज पूरा देश देशभक्ति में सराबोर है, इस ऐतिहासिक अवसर पर हर कोई वीर सपूतों को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है। आज के उलक्ष्य पर पूरा देश एकजुट होकर साथ खड़े होने की कसमें खा रहा है। और ऐसा होना भी चाहिए चूंकि जिस देश के लिए मांओ ने अपने बेटे खो दिए। आज उनकी शहादत पर हर किसी को गर्व महसूस हो रहा है। शायद यही वजह है भारत एक बार फिर से सोने की चिड़िया वाला देश कहा जाएगा। इतिहास में यह दिन आजादी के नाम पर लिखा गया है। आज ही के दिन पूरा देश ब्रिटिश हुकूमत की गुलामी से आजाद हुआ था। इसे स्वतंत्रता दिवस के नाम से जाना जाता है। वहीं इस बीच स्वतंत्रता दिवस एक त्यौहार के रूप में मनाया जाता है। आज भारत को आजाद हुए 74 वर्ष पूरे हो चुके हैं। इस खास अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को संबोधित करते हुए कई बड़ी योजनाओं की सौगात दी। बहरहाल इस बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान यानि की सलमान खान भी बेहद ही अलग ढंग से स्वतंत्रता दिवस मनाते हुए दिखे। सलमान ने इस खास मौके पर देशभक्ति का गाना खुद गाया है। जो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है।

ये भी पढ़ें:-लाल किले की प्राचीर से पीएम मोदी ने चीन-पाक को दिया कड़ा संदेश, कहा- ‘ये 2020 का भारत है’

सलमान ने देशभक्ति गाना ‘सारे जहां से अच्छा से हिंदुस्तां हमारा’ (Sare jahan say acha) देश को समर्पित करते हुए गाया है। इस वीडियो में उनके जीजा और बॉलीवुड के जाने माने डॉयरेक्टर अतुल अग्निहोत्री भी दिखाई पड़ रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से साझा किया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है।

सलमान की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. लोगों की प्रतिक्रिया लगातार बनी हुई हैं। अब तक इस वीडियो पर 1 हजार से ज्यादा लाइक्स और 300 से ज्यादा बार रिट्वीट किया चुका है। इस वीडियो पर कमेंट

करते हुए एक यूजर ने लिखा जय हिंद भाई. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा स्वतंत्रता दिवस की ढ़ेर सारी बधाई। इस वीडियो को 3 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है।

ये भी पढ़ें:-Bigg Boss 14: एक एपिसोड के लिए सलमान खान को मिलेगी मोटी रकम, कीमत कर देगी हैरान