Homeमनोरंजनलॉकडाउन के बीच सलमान खान का रिलीज हुआ रोमांटिक सॉन्ग, जैकलीन संग...

लॉकडाउन के बीच सलमान खान का रिलीज हुआ रोमांटिक सॉन्ग, जैकलीन संग किया जबरदस्त रोमांस

- Advertisement -

लॉकडाउन के चलते इस समय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पूरी तरह से बंद पड़ी है. न कोई फिल्म रिलीज हो रही है और न ही कोई शूटिंग हो रही है. ऐसे में बॉलीवुड के दबंग खान ने अपने फैंस को खास तोहफा दिया है. दरअसल हाल ही में सलमान खान ने रोमांटिक ट्रैक तेरे बिना गाना रिलीज किया है. जिसमें उनके साथ बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस नजर आ रही हैं. इस गाने में सलमान और जैकलीन की खूबसूरत प्रेम कहानी दिखाई गई है. दरअसल सलमान के इस गाने को अजय भाटिया ने कंपोज किया है. जबकि गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद के हैं.

ये भी पढ़ें:- सलमान खान के तेवर के आगे नीतू कपूर को पड़ा था झुकना, मांगनी पड़ गई थी मांफी, जानें पूरा किस्सा 

दिलचस्प बात तो ये है कि सलमान खान और जैकलीन का ये गाना भाईजान के ही पनवेल स्थित फार्म हाउस में शूट किया गया है. गौरतलब है कि लॉकडाउन के बाद से ही सलमान अपने इसी फॉर्म हाउस पर फंसे हुए हैं. जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए दी थी. ऐसे में जाहिर सी बात है कि सलमान काफी बोर हो रहे होंगे. यहां पर सलमान के साथ उनके फैमिली के भी कुछ लोग फंसे हुए हैं. इस गाने में आप देख सकते हैं कि कितनी खूबसूरती के साथ सलमान ने पनवेल के फार्म हाउस कैप्चर किया है.

हालांकि वीडियो में दिखाई गई दोनों की लव स्टोरी फैंस को खासा पसंद आ रही है. खास बात तो ये है कि इस गाने को खुद सलमान खान ने गाया है. यही कारण है कि उनका ये वीडियो दर्शकों को ज्यादा पसंद आ रहा है. बाकी सलमान और जैकलीन के बीच जो केमिस्ट्री है उसको भी लोग अच्छा खासा रिस्पॉस दे रहे हैं. दोनों की कहानी वाकई फैंस के दिल को छू रही है. गाने का नाम तेरे बिना है. बता दें कि सलमान खान खुद इस वीडियो को खुद इंस्टा पर शेयर करते हुए लिखा है कि, मैंने ये गाना बनाया, गाया, शूट किया और पोस्ट किया आपके लिए, अब आप भी ये गाना सुनो, गाओ और आप के स्वैग में शूट करो घर पर, पोस्ट करो, शेयर कर, टैग करो और एंजॉय करो. आपको ये बात जानकार हैरानी होगी सलमान का ये गाना सिर्फ 4 दिन के अंदर शूट किया गया है.

ये भी पढ़ें:- lockdown में सलमान खान के साथ इस अंदाज में दिखी जैकलीन, वायरल हुआ video

- Advertisement -