salman kat

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif ) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के अफेयर्स की खबरें इस समय उफान पर हैं. हाल ही में खबर आई थी कि दोनों ने शादी कर ली है. लेकिन कैटरीना की तरफ से इस खबर का खंडन किया गया. फिर भी अपनी किसी ना किसी बात के कारण कैटरीना अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी सलमान, तो कभी रणबीर और अब विक्की के साथ होने की खबरे आए दिन बाजार को गर्म रखती है.

एक समय में सलमान ने कैटरीना को बोला था ‘कपूर’

Here Is What Katrina Kaif Said About Salman Khan After Break-up | जब  ब्रेकअप के बाद Salman Khan के बारे में Katrina Kaif ने कह दी थी ऐसी बात, आप  भी जानिए

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif ) एक दूसरे के बेहद करीब हैं. सलमान को कैटरीना पसंद हैं, इस बात का साक्ष्य उनके वीडियोज हैं, जिसमें ये सब साफ नजर आता है.

Why Salman Khan Asked Katrina Kaif To Get Married And Have Babies

ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान कैटरीना को ताना दे रहे हैं. उन्होंने एक्ट्रेस को कैफ के साथ साथ कपूर कहकर बुला लिया और कहा कि उन्होंने खान होने का बहुत बड़ा चांस मिस कर दिया.

सबके सामने शर्मिंदा हुईं थी कैट

बता दें कि ये बात साल 2014 की है, जब सलमान की बहन अर्पिता खान की शादी आयुष शर्मा से हो रही थी. शादी के इस समारोह में कैटरीना (Katrina Kaif ) भी शामिल हुई थीं. कैटरीना को सलमान स्टेज पर बुलाते हैं. लेकिन कैटरीना स्टेज पर नहीं आती हैं, तो इस पर सलमान कैटरीना (Salman And Katrina) को कपूर कहकर बुलाने लगते हैं. ये सुनते ही ना चाहते हुए भी कैटरीना को थक हारकर स्टेज पर आना ही पड़ जाता है.

एक साथ सलमान कैटरीना ने इन फिल्मों में किया काम

Salman Khan on katrina kaif and said he see zoom in to her every picture

सलमान और कैटरीना (Salman And Katrina) को एक साथ कई फिल्मों में देखा गया है. लोगों को दोनो की जोड़ी काफी पसंद भी आई थी. इनमें ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘युवराज’, ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘भारत’ जैसी फिल्में शामिल हैं. अब एक बार फिर से दोनों ‘टाइगर 3’ में भी दिखाई देने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग अब शुरू हो चुकी है.

Katrina Kaif Propose Salman Khan Ali Abbas Zafar Share Bharat Promotional  Video - कैटरीना कैफ ने शादी के लिए किया सलमान खान को प्रपोज, बॉलीवुड के  भाईजान ने दिया ये रिएक्शन -

‘टाइगर 3’ के अतिरिक्त कैटरीना (Katrina Kaif) ‘फोन भूत’ और ‘सूर्यवंशी’ में भी दिखाई देंगी. तो वहीं सलमान की बात करें तो ‘टाइगर 3’ के अतिरिक्त वो अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘अंतिम की शूटिंग लगभग पूरी कर चुके हैं’.

इसे भी पढ़ें-Bollywood में बेटी के डेब्यू पर पिता Boney Kapoor ने दी ऐसी प्रतिक्रिया