salman

बॉलीवुड (bollywood) के हैंडसम हंक सलमान खान (Salman Khan) को फिल्म इंडस्ट्री में काफी साल हो चुके है। बहुत सारी हसीनाओं के साथ सलमान का नाम जुड़ा लेकिन उनके इस प्यार के रिश्ते को शादी की गली नहीं मिल पाई। आज सलमान 50 की उम्र को पार कर चुके हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है। सलमान के सभी फैंस के दिमाग में उनको लेकर एक ही सवाल गूंजता रहता है कि आखिर वो कौन सा दिन होगा जब बॉलीवुड की दंबग खान घोड़ी चढ़ेंगे। कई सालों से इंटरव्यू में सलमान से ये सवाल पूछे जा रहे हैं और सलमान इस बात को आई गयी कर देते हैं। अब सलमान के बारे में लोगों के सामने एक ऐसा सच आया है, जिसे सुनकर सलमान के फैंस की पैरो तले जमीन खिसक जाएगी।

सलमान के जीवन से जुड़ा बड़ा खुलासा

अभी कुछ दिनों पहले ही भाई अरबाज के साथ सलमान खान एक टॉक शो के नए सीजन में गये हुए थे। शो का फॉरमेट ऐसा था कि शो में आए अरबाज के मेहमानों को लोगों का ट्वीट पढ़कर उसका जवाब देना था। तभी एक यूजर ने

salman-khan

सलमान के लिए एक ऐसा ट्वीट कर दिया, जिसे सुनकर खुद सलमान खान इस ट्वीट का जवाब भी दिया और सच्चाई का खुलासा भी किया .

Did You Know? Salman Khan Has A Deep & Special Connection With Afghanistan!

अरबाज ने सबके सामने पढ़ा ये ट्वीट

अरबाज ने इस ट्वीट को पढ़ा, जिसमें साफ लिखा था कि, ‘कहां छुपा बैठा है रे डरपोक। भारत में ये बात को सब लोग जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है। भारत के लोगों को कब तक तू बेवकूफ बनाएगा’। इस ट्वीट को जैसे ही सलमान ने सुना तो वो हैरान रह गये और भाई से पूछे कि , ‘ये किसके लिए है’?

भाई अरबाज ने दिया जवाब

अरबाज ने बताया कि ये कमेंट सलमान के लिए ही है। तो सलमान ने इस ट्वीट के जवाब में कहा कि, ‘इन लोगों को तो बहुत पता है। ये सब बातें पूरी तरह से बकवास है।

मुझे ये नहीं पता कि ये किसके बारे में बात हो रही है और कहां से कहां के लिए पोस्ट किया है। जो कोई भी है ये सोचता है कि मैं उसे जवाब देना चाहता हूं। भाई मेरी कोई भी बीवी नहीं है। मैं भारत में 9 साल की उम्र से गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहा हूं। मैं इस शख्स को जवाब नहीं देने जा रहा, पूरी दुनिया इस बात का बखूबी जानती है कि मैं कहां रहता हूं’।

इसे भी पढ़ें-Rakhi Sawant हुईं Oops मोमेंट का शिकार, स्टाइल मारने के चक्कर में दिखा डाला सबकुछ, देखें Video