BB 14: कंटेस्टेंट पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, सभी को किया बेघर, जानिए वजह

30
Bigg Boss 14

टीवी का कोंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) लोगों का पसंदीदा शो है। शो के 9वें दिन सलमान खान (Salman Khan) के बिग बॉस घर में उस वक्त हंगामा मच गया, जब सलमान खान ने भी सभी को घर से बेघर कर दिया। दरअसल, शनिवार को बिग बॉस 14 का पहला वीकेंड का वार (Weekend Ka War) सलमान खान ने होस्ट किया। इस दौरान, सलमान खान ने घर में मौजूद कंटेस्टेंट के साथ मस्ती तो की लेकिन उन्होंने क्लास भी लगाई। यहां तक कि, सलमान ने सभी कंटेस्टेंट्स को घर से जाने को भी कह दिया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े- संगीता बिजलानी नहीं, बल्कि कियारा आडवाणी की चाची हैं सलमान खान का पहला प्यार, जानिए पूरी लवस्टोरी

बिग बॉस का वीकेंड का वार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि सलमान खान कंटेस्टेंट पर गुस्सा निकाल रहे हैं और उन्होंने सबको बैग पैक करके घर से निकलने तक कह दिया। सलमान खान ने वीडियो में कहा, आप लोग अपने आप को क्या समझते हो? आप लोगों ने खुद को सब स्टेंडिड करार कर लिया है। आप लोगों ने यह सीन पलटा है जरूर, लेकिन आपका जज्बा, आपका जोश और आपका जुनून देखकर हमने यह फैसला किया है कि क्यूं किसी का वक्त बर्बाद करना।

सलमान खान सभी को बेघर करते हुए कहा, आखिरी फैसला यह है कि आप 10 के 10 लोग अपना बैग पैक कर लो और इस घर से निकल पड़ो। बिग बॉस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फैंस पसंद करने के साथ साथ जमकर कमेंट कर रहे हैं। लेकिन बता दें कि सलमान खान ये बात केवल कंटेस्टेंट की क्लास लगाने के लिए कहते हैं। बता दें, इस साल का बिग बॉस (Bigg Boss) सबसे अलग है। इस बार बिग बॉस में मॉल से लेकर रेस्तरां और सैलून सभी चीजें मौजूद हैं।

यह भी पढ़े- पायल घोष की PM मोदी से बड़ी अपील, कहा- ‘ये माफिया गैंग मुझे मार डालेगा, फिर मेरी मौत..’