Saturday, January 23, 2021
Home मनोरंजन इस वजह से अपनी हीरोइनों को 'किस' नहीं करते हैं सलमान खान,...

इस वजह से अपनी हीरोइनों को ‘किस’ नहीं करते हैं सलमान खान, जानिए दबंग खान का सीक्रेट

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का बीते दिन जन्मदिन था। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि बॉलीवुड में एक मात्र सलमान खान ही ऐसे एक्टर हैं, जो किसिंग सीन नहीं करते हैं। बता दें सलमान किसी मूवी से पहले अपने नो किस क्लॉज को बता देते हैं और उसी के बाद ही शूटिंग के लिए हां करते हैं। नो किस क्लॉज के पीछे उनका एक भी कारण है। लेकिन शाहरुख खान, अजय देवगन और आमिर खान जैसे बड़े स्टार फिल्मों में इस प्रकार के सीन देने से परहेज नहीं करते हैं।

इसे भी पढ़ें:- रानी चटर्जी से मोनालिसा तक ने जब बिकिनी अवतार से लोगों को बनाया दीवाना

आखिर क्यों फिल्मों में अपनी हीरोइन को किस नहीं करते हैं सलमान खान? - India  TV Hindi Newsअक्सर अपने देखा होगा सलमान खान अपनी फिल्म में रोमांस तो खूब करते हैं मगर किस करने के परहेज करते हैं। बॉलीवुड में सलमान खान ही एक ऐसे कलाकार हैं, जो बिना किसिंग सीन के भी मूवी को ब्लॉकबस्टर बना देते हैं। सलमान खान ने बहुत लंबे समय से इस रूल को तोड़ा नहीं हैं। सलमान के साथ जितनी भी एक्ट्रेसस ने काम किया है, वो भी यही कहती हैं कि सलमान ने ऑन कैमरा कभी भी उन्हें किस नहीं किया है।

Salman Khan Never Kisses His Heroine On Lips - सलमान खान अपनी हीरोइनों को  होठों पर कभी नहीं करते Kiss, जान लीजिए क्या है वजह - Amar Ujala Hindi News  Liveसलमान खान ने अपना पहला और आखिरी लिपलॉक सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में भाग्यश्री के साथ किया था। मगर खास बात तो ये है इस फिल्म में सलमान खान ने एक्ट्रेस को हाथ भी नहीं लगाया था। अब आप ये सोच रहे होंगे की ये कैसे हो सकता है तो इसके पीछे भी एक कहानी है। सूरज बड़जात्या ने भाग्यश्री और सलमान को मनाने के लिए बहुत प्रयास किया। उन्होंने एक कांच का गिलास दोनों के बीच लगाया और इस प्रकार से ये सीन शूट किया गया। इस फिल्म के बाद से सलमान खान ने आज तक कोई किसिंग सीन किसी भी फिल्म में नहीं किया।

Salman Khan Sign No Kiss Clause Before Enter In Bollywood - भूलकर भी हीरोइन  को Kiss नहीं करते सलमान खान, खुद बताई थी इसके पीछे की वजह - Amar Ujala  Hindi News Liveसलमान पहले फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ते हैं उसके बाद साफ कह देते हैं कि फिल्म में कोई किसिंग सीन ना हो। शाहरुख खान ने नो किस क्लॉज किया था मगर उन्होंने फिल्म ‘जब तक है जान’ में अपना नो किस क्लॉज तोड़ दिया था। इस फिल्म में उन्होंने कटरीना कैफ को किस किया था। वहीं अजय देवगन ने फिल्म ‘शिवाय’ में हीरोइन एरिका फर्नांडिस को लिपलॉक किया था। इसके अलावा आमिर खान ने फिल्म थ्री इडियट्स में करीना कपूर को किस किया था।

दिशा पटानी ने सलमान खान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है..कहा जाता है कि फिल्मों में आने से पहले ही सलमान ने ये कसम खाई थी कि वे कभी भी किसी फिल्म में Kiss या लिपलॉक सीन नहीं देंगे। इसका कारण है कि सलमान फैमिली पर्सन हैं और उनकी हमेशा से यही इच्छा रही है कि उनकी फिल्में लोग फैमिली के साथ बैठकर देख सकें और एन्जॉय कर सके।

इसे भी पढ़ें:- ‘I Am No Messiah’: सामने आई सोनू सूद की किताब, जानिए बुक लिखने की क्या है वजह

Most Popular