Wednesday, January 20, 2021
Home मनोरंजन कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल के दीवाने हुए सलमान खान, सोशल मीडिया...

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल के दीवाने हुए सलमान खान, सोशल मीडिया पर किया ये खास पोस्ट

कैटरीना कैफ आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन चुकी है। वह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ ग्लैमरस अंदाज से बॉलीवुड में धूम मचा रही है। जिस वजह से लाखों फैंस कैटरीना को फॉलो करते है लेकिन अब कैटरीना कैफ के रास्ते पर ही उनकी छोटी बहन इसाबेल भी चल पड़ी है। इसाबेल ने भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख दिया है। इसाबेल ने अपनी शुरूआत पंजाबी सॉन्ग से की है। इसाबेल का पहला गाना ‘माशाल्लाह’ रिलीज हो गया है। जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन अब इसाबेल के इस गाने को सलमान खान ने भी काफी पसंद किया है। जिस वजह से सलमान खान भी कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल के दीवाने हो गए है।

दरअसल सलमान खान ने भी इसाबेल के गाने की तारीफ सोशल मीडिया पर की है। सलमान खान ने सोशल मीडिया इसाबेल के गाने का वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक शानदार कैप्शन लिखा। जिस वजह से फैंस इस कैप्शन पर जमकर कमेंट कर रहे है। सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अरे वाह इसाबेल, ये गीत बहुत प्यारा है और आप बहुत अच्छी लग रही हैं। ढेर सारी बधाई।’ सलमान खान के इस पोस्ट को लाखो लोगों ने पसंद किया है। तो वहीं, हजारों लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट किया और इसाबेल की जमकर तारीफ की। हर कोई इसाबेल के गाने को माशाल्लाह ही बता रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बता दें कि सिंगर डीप मनी ने ‘माशाल्लाह’ गाना गाया था। इस गाने में इसाबेल ने अपना हॉट और ग्लैमरस अंदाज दिखाया था। जिस वजह से फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहे है। एक तरफ फैंस ने गाने के लिरिक्स को काफी पसंद किया। तो साथ ही, इसाबेल ने हॉट अंदाज से इस गाने में चार-चांद लगाने का काम किया था। जिस वजह से इस गाने को अब तक 21 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। वर्क फ्रंट की बात करें, तो सलमान खान जल्द ही अपनी अगली ‘राधे’ फैंस के लिए लेकर आ रहे है।

ये भी पढ़ें:-जब सलमान खान की जिद्द के आगे रो पड़े थे करण जौहर, बेहद दिलचस्प है वाक्या

Most Popular