अगले महीने से टीवी पर होगी सलमान खान और अमिताभ बच्चन की टक्कर, जानें कौन रहेगा भारी?

40
bigg boss

बिग बॉस टीवी का सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो है। ये शो जब भी शुरू हुआ है। सोशल मीडिया पर धमाल मचा देता है। इस शो का सीजन 14 जल्द ही शुरू होने जा रहा है। सीजन 14 के प्रोमो रिलीज हो चुके है। जिससे साफ नजर आ रहा है कि इस बार बिग बॉस सीजन 14 (bigg boss 14) में मेकर्स कई नए बदलाव करने वाले है। इसी वजह से बिग बॉस के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है। वहीं, दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन का रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की भी अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग है। बिग बी जल्द ही अपने इस शो के सीजन 12 को लेकर फैन्स के बीच आ रहे है। ऐसे में अब टीवी पर इन दो सबसे बड़ी रियलिटी शो के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी।

खबरों के मुताबिक, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (kaun banega crorepati) के मेकर्स ने शो की कैंपेनिंग की तैयारी शुरू कर दी है। इस कैंपेन की सारी जिम्मेदारी मशहूर राइटर और शो के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने संभाली है। वही, इस शो का रजिस्ट्रेशन भी खत्म हो गया है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन भी पूरी तरह ठीक हो गए है। ऐसे में जल्द ही इस शो की शुरुआत हो सकती है। माना जा रहा है कि अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) का ये शो अगले महीने यानी की सितंबर में शुरू हो सकता है। ऐसे में अमिताभ बच्चन के फैंस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

ये भी पढ़ें:-कोरोना के बीच अमिताभ बच्चन को सताई नौकरी की चिंता, फैंस से की बड़ी मांग

अमिताभ बच्चन और सलमान खान (salman khan) का ये पॉपुलर शो सितंबर महीने में शुरू होने जा रहा है। ऐसे में अब अगले महीने टीआरपी की लिस्ट में बड़ी टक्कर देखने क मिल सकती है क्योंकि ये दोनों की शो टीआरपी में हमेशा पहले और दूसरे नंबर पर रहते है। इसी वजह से जब भी बिग बॉस और ‘केबीसी’ शुरू होता है तो टीआरपी की रेस देखने लायक होती है। कई बार ऐसा हुआ है कि सलमान खान का ‘बिग बॉस’ अमिताभ बच्चन के ‘केबीसी’ (bigg boss 14 vs kbc) से कई बार आगे निकला है। तो ऐसे में इस बार कौन टीआरपी की लिस्ट में नंबर 1 बनता है। ये देखने वाली बात होगी।

ये भी पढ़ें:-बिग बॉस फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, रिलीज हुआ सीजन 14 का पहला टीजर, देखें धमाकेदार Video