Friday, December 3, 2021

नहले पे दहला : Salman ने अपनी बीवी और 17 साल की बेटी को रखा इस जगह, भाई अरबाज ने मांगा जवाब

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड के दबंग खान यानि की सलमान खान (Salman Khan) को फिल्म इंडस्ट्री में बहुत प्यार मिला है। सलमान का नाम कई सारी हसीनाओं के साथ भी जुड़ा लेकिन उनका रिश्ता शादी की गली तक भी ना जा सका। आज 50 के ऊपर उम्र होने के बाद भी सलमान के फैंस के दिमाग में एक ही सवाल गूंजता है कि आखिर वो शादी कब करेंगे। बीते कई सालों से ये सवाल सलमान से हर इंटरव्यू में पूछा गया, लेकिन हर बार सलमान इस बात को घुमा देते हैं। अब एक यूजर ने सलमान के बारे में कुछ ऐसी बात कही है, जिसे सुनकर सभी लोग हैरान हो गये हैं।

यूजर ने सलमान के बारे में कही ये बात

- Advertisement -

हाल ही में सलमान अपने भाई अरबाज के साथ एक टॉक शो के नए सीजन में पहुंचे थे। शो में अरबाज के मेहमानों को लोगों का ट्वीट पढ़कर उसका जवाब देना था। इसी बीच एक यूजर ने सलमान के लिए ऐसा ट्वीट किया , जिसे देख कर खुद सलमान खान भी चौंक गये और फिर खुद उस ट्वीट का जवाब भी दिया।

अरबाज ने पढ़ा ट्वीट

क्या दुबई में रहती है सलमान की बीवी और 17 साल की बेटी? अब 'भाई' ने खुद तोड़ी चुप्पी | bollywood news Arbaaz Khan talk show pinch 2 salman khan reaction on

इस ट्वीट को अरबाज ने पढ़ा, जिसमें लिखा था कि, ‘कहां छुपा बैठा है रे डरपोक। भारत में ये सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है। भारत के लोगों को कब तक तू बेवकूफ बनाएगा’। इस ट्वीट को सुनते ही सलमान ने हैरानी से पूछा, ‘ये किसके लिए है’?

Salman Khan

जिस पर अरबाज ने कहा कि ये कमेंट सलमान के लिए ही है। तो सलमान ने इस पर कहा कि, ‘इन लोगों को तो बहुत पता है। ये सब बातें बकवास है। मुझे नहीं पता कि ये किसके बारे में बात हो रही है और कहां पोस्ट किया है। जो कोई भी है ये सोचता है कि मैं उसे जवाब देना चाहता हूं। भाई मेरी कोई बीवी नहीं है। मैं भारत में 9 साल की उम्र से रहता हूं, गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहा हूं। मैं इस शख्स को जवाब नहीं देने जा रहा, पूरी दुनिया जानती है कि मैं कहां रहता हूं’।

इससे पहले जब एक रिपोर्टर ने सलमान से पूछा था कि वो शादी कब कर रहे हैं? तो इसके जवाब में सलमान ने रिपोर्टर से उन्हीं की शादी के बारे में सवाल कर डाला।

इसे भी पढ़ें-खतरे में आई एक्ट्रेस प्रियामण‍ि की शादी, पति मुस्तफा की पहली पत्नी ने लगाया आरोप

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article