रियलटी शो में बिना रूके 10 मिनट तक लगातार डांस करते रहे सलमान, जानें वजह

0
198
salman khan
Loading...

बॉलीवुड के दबंग खान हमेशा से ही अपने अलग अंदाज के लिए फेमस रहे हैं, जब भी वो किसी शो में पहुंचते हैं तो महफिल में चार चांद लग जाता है, जो हाल में रियलटी शो डांस प्लस के सेट पर देखा गया. बता दें कि आने वाली दिसंबर की 19 तारीख को सलमान की फिल्म दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है, इसी फिल्म के प्रमोशन में इन दिनों सलमान और उनकी पूरी टीम जी तोड़ से लगी हुई है. फिल्म प्रमोशन के दौरान जब सलमान अपनी टीम के साथ रियलटी शो डांस प्लस के सेट पर पहंचे तो उन्हें यहां कि डांस टीम ने स्पेशल ट्रीब्यूट दिया.

जी हां डांस टीम की तरफ से उनका ये स्पेशल ट्रीब्यूट सलमान के हिन्दी सिनेमा में 30 साल पूरे करने के खास वजह से दिया गया था. इस दौरान जैसे ही सलमान खान शो में एंट्री करते हैं तो सुपर जज रेमो डिसूजा कहते हैं कि आपके बॉलीवुड में लाजवाब 30 साल पूरे हुए. आज इस मौके पर हम सभी आपकी सफलताओं के लिए आपको सैल्यूट करते हैं.

salman khan

जैसे ही रेमो ये लाइन बोलते हैं, वैसे ही शो के सारे कंटेस्टेंट उनके सदाबहार गानों पर धमाल मचाने स्टेज पर आ जाते हैं. इस दौरान पूरे 10 मिनट तक कंटेस्टेंट उनके अलग-अलग गानों पर जमकर डांस करते हैं.

यहां पर जो देखने वाली दिलचस्प बात थी वो ये थी कि उस 10 मिनट के ट्रिब्यूट में सलमान खान खुद भी कंटेस्टेंट के साथ जमकर डांस करते हैं, और ये ऐसा बहुत कम ही देखा गया है जब किसी एक्टर ने खुद के ट्रिब्यूट में इस तरह कंटेस्टेंट के साथ डांस किया होय. लेकिन सलमान के डांस ने इस मौके को और भी यादगार बना दिया.

इस दौरान लोगों को तब और मजा आया जब सलमान ने अपने हर गानों पर वही स्टेप किया जो उन्होंने अपनी फिल्म के दौरान किया, लोगों को देखकर बड़ी हैरानी भी हुई कि न्हें अपने गाने के एक-एक स्टेप अभी तक याद हैं, और उन्होंने उस 10 मिनट के ट्रिब्यूट में ये साबित करके दिखा दिया.

Salman-sonakshi

इस शो में सलमान के अलावा उनकी दबंग 3 की टीम से एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और प्रभु देवा भी पहुंचे हुए थे. बता दें कि सलमान की फिल्म दबंग 3 19 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, इस फिल्म को लेकर सलमान के फैंस काफी एक्साइटेड भी हैं.

ये भी पढ़ें:- सलमान खान ने मेकअप आर्टिस्ट के बेटे की शादी में अचानक की एंट्री, फैंस बोले- असली भाईजान

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here