मुंबई। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान, (Salman Khan) उनके भतीजे निर्वाण और एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3′(Tiger 3) की शूटिंग के लिए रूस के लिए रवाना हो गए हैं. एयरपोर्ट पर सलमान खान और कटरीना को देखा गया. इस दौरान दोनों काले रंग के कपड़ो में नजर आएं. सलमान खान के भतीजे निवार्ण इस फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर हैं। वहीं एयरपोर्ट पर सलमान खान को स्पॉर्ट किया गया इस दौरान सलमान ने मीडिया के सामने पोज भी दिए. वहीं कटरीना कार से उतरते ही सीधे एयरपोर्ट के अंदर चली गईं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘टाइगर 3’ के 150 कास्‍ट और क्रू मेंबर्स के साथ बुधवार को रूस के लिए उड़ान भरी है। आदित्‍य चोपड़ा ने रूस जाने के लिए एक जंबो प्‍लेन हायर किया। उसमें ही सभी एक साथ यूरोप गए हैं, ताकि बायोबबल की चेन ब्रेक न हो।

बता दें कि रूस के अलावा फिल्म की शूटिंग अगले 45 दिनों में 5 यूरोपियन देशों में होगी। खबर है कि “टीम रूस के अलावा तुर्की और ऑस्‍ट्र‍िया भी जाएगी। वहीं इस फिल्म का कुछ हिस्सा मुंबई में शूट हो चुका है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पिछले काफी समय से सलमान और कटरीना फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर सुर्खियो में बने हुए हैं। इस फिल्म में एक बार फिर दर्शकों को उनकी जोड़ी नजर आएगी. उनके फैंस इस फिल्म के साथ एक बार फिर से उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं.

वहीं इस बार फिल्म की कहानी में इंडिया के टाइगर यानी सलमान और पाकिस्‍तान के टाइगर इमरान हाशमी के किरदार की आपसी भिड़ंत दिखाई जाएगी। पिछले दो पार्ट से सिर्फ टाइगर, जोया और गोपी आर्या का किरदार कैरी फॉरवर्ड हुआ। लेकिन इस बार फिल्म में शाहरुख का भी कैमियो है। वो अपने उस हिस्‍से की शूटिंग कर चुके हैं। इस बार फिल्म में कुछ दिलचस्प होगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


गौरतलब है कि टाइगर 3 को यश राज फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहा है। टाइगर 3 सलमान खान की सुपरहिट टाइगर फ्रैंचाइजी का तीसरा पार्ट है। एक था टाइगर का निर्देशन कबीर खान ने किया था। इसकी अगली कड़ी टाइगर ज़िंदा है 2017 में रिलीज हुई थी । टाइगर फ्रैंचाइज़ी की पहली दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थीं। ऐसे में अब फैन्स को तीसरी फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं।

इसे भी पढ़ेंदूल्हा-दुल्हन ने गुपचुप तरीके से मंदिर में यूं रचाई शादी, हाथ पकड़कर लिए सात फेरे, देखें वीडियो