सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बूरी तरह फंसे सलमान और करण जौहर, दर्ज हुआ केस

0
7195
sushant

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सबको हिला कर रख दिया। सोशल मीडिया पर एक्टर की मौत के बाद हंगामा मच गया है। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि कई स्टार बॉलीवुड इंडस्ट्री को निशाना बना रहे है। इसी बीच हर कोई एक्टर की मौत के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और डायरेक्टर करण जौहर को जमकर ट्रोल कर रहे है। दावा किया जा रहा है कि सलमान खान और करण जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड से बैन कर दिया था और इसके बाद से ही वह डिप्रेशन में थे। जिसके बाद अब सलमान खान और करण जौहर कानूनी पचड़े में फंस गए है। दरअसल सलमान खान, करण जौहर समेत कई स्टार के खिलाफ बिहार में केस दर्ज करवाया गया है।

इन सेलेब्स के खिलाफ केस दर्ज
बिहार के मुजफ्फरपुर में एक वकील सुधीर कुमार ओझा ने सलमान खान, करण जौहर समेत कई सेलेब्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। इस दौरान सलमान खान और करण जौहर के साथ-साथ आदित्य चोपड़ा, शाजिद नाडियावाला, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, निदेश विजया, टी-सीरीज के भूषण कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इस तमाम स्टार्स के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आइपीसी) की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जिसके बाद तीन जुलाई को इस मामले पर कोर्ट में सुनवाई भी होनी है। वकिल ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे इन सेलेब्स की साजिश बताई है।

लगाए ये आरोप
वकील सुधिर कुमार ओझा ने इन तमाम स्टार्स पर आरोप लगाया हुए कहा है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से सुसाइड से मैं काफी ज्यादा सहम गए हूं। अभी तक समाचारों से जानकारी मिली है कि सुशांत की सुसाइड के पीछे आरोपियो की साजिश थी। फिल्मी दुनिया पर सुशांत का नाम काफी अच्छा चल रहा था। लेकिन उन्हें नीचे लाने की कोशिश हो रही थी। इन फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों ने एक्टर को बैन कर दिया था। जिस वजह से उनसे फिल्मे छीनी जा रही थी और उनकी फिल्मे भी रिलीज नहीं हो रही थी। आरोपियों की ये साजिश थी कि बिहार का उभरता हुआ सितारा इस इंडस्ट्री को छोड़ दे। जिस वजह से ही एक्टर ने ऐसा कदम उठाया।

बता दे कि कमाल आर खान ने फरवरी महीने में ट्विटर पर खुलासा किया था कि सलमान खान और करण जौहर समेत कई प्रोडक्शन कंपनियों ने मिलकर सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड से बैन कर दिया है। तो वहीं अब हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट और किया। जिसमें खुलासा किया कि पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करने वाले प्रोडक्शन कंपनियों का खुलासा है। जिसमें उन्होंने सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, शाजिद नाडियावाला, संजय लीला भंसाली, निदेश विजया, टी-सीरीज के भूषण कुमार का नाम सोशल मीडिया पर शेयर किया।

ये भी पढ़ें:-सुशांत सिंह राजपूत की इन हरकतों से परेशान हो चुके थे धोनी, कह दी थी ये बात