Saturday, January 23, 2021
Home मनोरंजन प्यार के पंछी थे सलमान-ऐश्वर्या, इस वजह से भाईजान ने आधी रात...

प्यार के पंछी थे सलमान-ऐश्वर्या, इस वजह से भाईजान ने आधी रात किया था हंगामा, निकलने लगा था खून

हाल ही में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) ने अपना 55वां जन्मदिन मनाया है. कोरोना महामारी के कारण इस बार सलमान ने अपने फैंस से घर के बाहर भीड़ इकट्ठा करने से मना किया था. इस वजह से फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए सल्लू मियां को जन्मदिन विश किया. सलमान की उम्र भले ही इतनी हो चुकी है लेकिन अब तक वह कुंवारे ही हैं और फैंस को अब भी उनकी शादी का इंतजार है. मगर सल्लू मियां तो अपनी शादी पर कुछ कहते ही नहीं हैं हालांकि वह कई लड़कियों के दिलों में बसते हैं. पर सलमान के दिल में कौन बसता है इस बारे में हर कोई जानना चाहता है. एक जमाने में सलमान और ऐश्वर्या राय की प्रेम-कहानी (Salman Aishwarya Love Story) के चर्चे काफी होते थे. आज भी जब बॉलीवुड की लवस्टोरीज की बात होती है तो इसमें एक कहानी सलमान-ऐश की भी होती है.

सलमान-ऐश की प्रेम कहानी
एक वक्त था जब सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि ऐश्वर्या भी उनसे काफी प्यार करती थीं. दोनों साथ जीने-मरने की कसमें खाते थे. पर वक्त ने ऐसी करवट ली कि अब दोनों एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते और ब्रेकअप के बाद जिस तरह के इल्जाम ऐश ने सलमान पर लगाए.salman khan aishwarya rai उससे हर कोई हैरान रह गया. इनके प्यार की शुरुआत 1997 में हुई थी जब ऐश ने बॉलीवुड में कदम रखा ही था. ऐश को देखते ही सलमान उन्हें दिल दे बैठे थे. ये भी पढ़ेंः- 42 साल की पोर्न स्टार के साथ नजर आए सलमान खान, खुलेआम शेयर कर दी ऐसी तस्वीर

सलमान के कारण मिली थी फिल्म
ऐसा कहा जाता है कि जब सलमान ऐश को मन ही मन चाहने लगे तो उन्होंने ही ऐश्वर्या को ‘हम दिल दे चुके सनम’ फिल्म दिलवाई. फिल्म में सलमान पहले से फिक्स थे लेकिन हीरोइन के लिए सलमान ने अपने करीबी दोस्त संजय लीला भंसालीsalman khan aishwarya love story से कहकर ऐश को बड़े बजट की फिल्म के लिए साइन कराया. नतीजा ये हुआ कि फिल्म सुपरहिट हुई और ऐश्वर्या इंडस्ट्री में चमकने लगी. यही वो वक्त था जब सलमान और ऐश्वर्या के बीच प्यार पनपा था.

माता-पिता को नहीं था मंजूर
एक तरफ जहां सलमान और ऐश्वर्या एक-दूसरे के प्यारे में खोये थे तो दूसरी तरफ ऐश के माता-पिता को ये रिश्ता कतई मंजूर नहीं था. ऐश्वर्या को उनके माता-पिता ने कई बार सलमान से दूर रहने की भी सलाह दी थी. लेकिन सलमानsalman khan aishwarya rai love story किसी भी हाल में ऐश से शादी करना चाहते थे. पर जब ऐश्वर्या ने अपने परिवार के लिए सलमान से दूरी बनानी शुरू की तो भाईजान दूरी बर्दाश्त नहीं कर पाए और एक दिन आधी रात को ऐश के घर पर दस्तक दे दी.

जोर-जोर से पीटा दरवाजा
यही वो वक्त था जब इनके प्यार खत्म होने की कगार पर आ पहुंचा था. जब सलमान ऐश के घर पहुंचे तो ऐश ने दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद सलमान ने जोर-जोर से दरवाजा पीटा और गुस्से में 19वीं मंजिल से भी छलांग लगाने की धमकी दी. सलमान ने इतनी देर तक दरवाजा पीटा था कि उनके हाथों से खून निकलने लगा था और इस हंगामे के बाद दोनों अलग हो गए. कहा जाता है कि,salman khan aishwarya rai love story and breakup परिवार के लिए ऐश्वर्या ने सलमान से दूरी बनाई थी और इस वजह से सलमान ने एक नहीं बल्कि कई बार हंगामा मचाया. इसके बाद सलमान के गुस्से और हंगामों से तंग आकर एक्ट्रेस ने सबकुछ खत्म करने का फैसला किया. इस तरह इनकी प्रेमकहानी का दर्दनाक अंत हो गया. इसके बाद सलमान की लाइफ में कई लड़कियां आई पर बात मंडप तक नहीं पहुंची.

ये भी पढ़ेंः- 14 बार फेल हुई इस एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी, 10 साल छोटे लड़के से शादी, सलमान की बदौलत बनीं मां

Most Popular