दिव्या भारती के मरने के 6 साल बाद तक साजिद नाडियावाला की दूसरी पत्नी को आते थे उनके सपने, वजह आई सामने

दिव्या की मां ने बताया कि जब भी उनको जल्दी जागना होता था तो दिव्या सपने में आकर उन्हें जल्दी जगा दे दी थी केवल यही नहीं दिव्या बीमा ही नहीं बल्कि पति शादी की दूसरी पत्नी वर्धा के सपने में भी आती थी

0
1045

90 के दशक की दिव्या भारती बहुत खूबसूरत एक्ट्रेस थी जिन्होंने अपने मासूमियत के पूरे देश के लोगों के दिलों में जगह बना रखी थी। उनका फिल्मी करियर बहुत छोटा और केवल 3 साल का ही था। भारती ने कई हिट फिल्में दी वह अपनी एक्टिंग कौशल से उस जमाने की सबसे फेवरेट हीरोइन मानी जाती थी। 5 अप्रैल 1993 का दिन बॉलीवुड के लिए काला दिन माना जाता है क्योंकि इसी दिन अपार्टमेंट की खिड़की से गिरकर दिव्या की मौत हुई थी। फिलहाल वह कैसे गिरी उनके बारे में कोई जानकारी नहीं है। यह एक मर्डर था या दुर्घटना। इस बारे में भी आज तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

मां मीता भारती ने इंटरव्यू में कही थी यह बात

मीता भारती जो कि उनकी मां थी उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह जानना भी नहीं चाहती दिव्या की मौत इस तरीके से ही किसी ने उनके पति साजिद नाडियावाला पर शक किया तो किसी ने दाऊद इब्राहिम के कनेक्शन तो किसी ने दिव्या भारतीड्रग्स और शराब के नशे में धुत को उनकी मौत का कारण बताया एक इंटरव्यू में दिव्या की मां ने कहा था कि उन्होंने जानती थी लेकिन वह नहीं लेती थी इंटरव्यू में दया की मां ने यह भी कहा था कि मौत के पहले वह खुद को हर्ट कर रही थी।

डिप्रेशन में गई मां

दिव्या की दुनिया से चले जाने के बाद उनकी मां डिप्रेशन में चली गई और उनको इस हादसे से उबरने में 7 से 8 साल लगेगा से जुड़ा एक अजीब किस्सा उन्होंने बताया कि जब भी उनको जल्दी जागना होता था तो दिव्या सपने में आकर उन्हें जल्दी जगा दे दी थी केवल यही नहीं दिव्या बीमा ही नहीं बल्कि पति शादी की दूसरी पत्नी वर्धा के सपने में भी आती थीदिव्या भारती दिव्या की मां ने बताया कि कई बार बार जाने दिव्या के सपने में आने की बात उनको बताइए 6 साल बाद तक दिव्या केश अपने साजिद की दूसरी पत्नी वर्धक को आते रहे। खबरों के अनुसार साजिद आज भी दिव्या की फोटो अपने पर्स में दिव्या भारतीरखते हैं और उनके घर में दिव्या भारती की कई सारी फोटो आपको दिखाई देंगी साजिद नाडियावाला का बड़ा बेटा दिव्या भारती को बड़ी मां के रूप में जानता है।

Read More-Nora Fatehi के लिए मां लेकर आई रिश्ता, मना करने के लिए कर डाली धुनाई