Tuesday, January 19, 2021
Home मनोरंजन 22 साल बड़े पति के लिए सायरा बानो ने मांगी दुआ, दिलीप...

22 साल बड़े पति के लिए सायरा बानो ने मांगी दुआ, दिलीप साहब की सेहत पर दिया हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड की फेमस जोड़ियों में से एक सायरा बानो (Saira Banu) और दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की प्रेम-कहानी बेहद दिलचस्प है. दोनों की शादी में भले ही 22 सालों का अंतर है लेकिन शादी के 54 साल बाद इनका प्यार बरकरार है. सायरा बानो अपने पति दिलीप के साथ हर कदम पर साथ चलती हैं और उनसे बहुत प्यार करती हैं. दोनों की प्रेम-कहानी के चर्चे आज भी बॉलीवुड गलियारे में होते हैं. इनका प्यार इतने सालों बाद भी साफ झलकता है. दिलीप कुमार बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं और कई सालों से उनकी तबीयत ठीक नहीं है. ऐसे में सिर्फ उनकी पत्नी सायरा बानो ही हैं जो एक पल के लिए भी दिलीप कुमार को अकेले नहीं छोड़ती और पूरी देखभाल कर रही हैं.

कैसी ही तबीयत?
अब हाल ही में सायरा बानो ने खुद पति दिलीप कुमार की हेल्थ के बारे में अपडेट दिया है. उन्होंने कहा कि, दिलीप कुमार काफी कमजोर हो गए हैं और इम्यूनिटी पावर भी बेहद कम हो गई. इस दौरान सायरा ने कहा कि,dilip kumar saira banu love story वह अपने पति दिलीप कुमार का ख्याल किसी दबाव के कारण नहीं बल्कि वह इसलिए उनका पूरा ध्यान रखती हैं क्योंकि आज भी वह दिलीप कुमार से बहुत प्यार करती हैं. जब भी वह दिलीप जी की देखभाल करती हैं तो उन्हें अच्छा महसूस होता है.

ना करे कोई तारीफ
टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सायरा बानो ने कहा कि. वह ये बिल्कुल भी नहीं चाहती कि लोग उनकी तारीफ करें. मेरा मकसद तारीफ बटोरने का नहीं है. मैं एक डेडिकेटेड पत्नी हूं औरdilip kumar saira banu इन दिनों मेरे पति दिलीप कुमार काफी कमजोर हो गए हैं. वह कई बार हॉल तक आते हैं लेकिन फिर वापस कमरे में चले जाते हैं. मैं बस इतना कहूंगी कि उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करें, दुआ करें.’

उनका साथ होना काफी
सायरा दिलीप कुमार के प्रति अपने प्यार को जाहिर करते हुए कहती हैं कि, ‘मैं उनके लिए जो करती हूं वह सब दबाव में नहीं बल्कि उनके प्यार में करती हूं. उनका मेरे साथ रहना ही काफी है.dilip kumar saira banu marriage मैं उनसे बहुत ज्यादा प्यार करती हूं और वह साथ रहते हैं तो खुशी मिलती है. वह मेरे लिए मेरी सांस है.

मालूम हो कि, जब दिलीप साहब ने सायरा बानो से शादी की थी तब उनकी सायरा की उम्र 25 साल थीं औरdilip kumar saira banu health दिलीप कुमार 45 साल के थे. इनके रिश्ते में भले ही उम्र का फासला रहा है लेकिन इन दोनों ने अपने प्यार में उम्र को कभी रोड़ा नहीं बनने दिया.

ये भी पढ़ेंः- 24 की उम्र में बिना शादी किए बनीं थी मां, 45 की उम्र में भी कुंवारी, 16 साल छोटे लड़के को कर रही हैं डेट

Most Popular