सैफ ने अपनी फिल्म के दौरान पहली पत्नी अमृता को किया याद, कहा- ‘एक वही थीं जो मुझे…

0
3673
Saif-Amrita
Loading...

बॉलीवुड में कई ऐसे कपल हैं जो अपने पार्टनर से अलग होने के बाद भी समय-समय पर उनकी तारीफ करना नहीं भूलते. ऐसे में हाल ही में सैफ की रिलीज हुई वेब सीरीज सीक्रेट गेम्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अब जल्द ही सैफ अपने अपकमिंग फिल्म ‘तानाजी’ और ‘जवानी-जानेमन’ में नजर आने वाले हैं.

Saif

इसके अलावा उनकी पत्नी करीना भी कई फिल्मों को साइन कर चुकी हैं, जिसमें वो धमाल मचाते हुए दिखाई देने वाली हैं. दरअसल हाल में हुए एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने अपनी पर्सनल लाइफ में हुई कई बातों का जिक्र किया. जिसमें उन्होंने अपनी पहली पत्नी अमृता को भी याद किया. इस दौरान सैफ ने बताया कि अमृता की वजह से ही आज वो एक सक्सेजफुल एक्टर बन पाए हैं.

saif ali amrita singh

अमृता के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा कि, ‘मैं घर से भाग गया था और मैंने 20 साल की उम्र में शादी कर ली थी. मुझे अपनी एक्स वाइफ अमृता को क्रेडिट देना पड़ेगा क्योंकि वो एकलौती ऐसी थीं, जिन्होंने मुझे फैमिली, काम और बिजनेस को संजीदगी से लेना सिखाया. उन्होंने मुझे कहा कि तुम किसी टारगेट को हिट नहीं कर सकते जब तुम उस पर हंस रहे हो.’

saif ali amrita singh

गौरलतब है कि सैफ ने 20 साल की उम्र में अमृता से शादी कर ली थी. उस वक्त अमृता सैफ से 12 साल बड़ी थीं. इन दोनों की शादी मुस्लिम धर्म के अनुसार हुई थी. दोनों की शादी के बाद कई बवाल भी हुए जिसके बाद अमृता बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो गईं. इसके बाद इनके घर वालों ने इन्हें एक साथ स्वीकार कर लिया था.

kareena-soha-wedding

शादी के बाद सैफ को अमृता से दो बच्चे सारा और इब्राहिम हुए. लेकिन साल 2004 में दोनों एक-दूसरे से तलाक ले लिया. इसके बाद दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए. हालांकि की सैफ ने अमृता से तलाक लेने के बाद करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली. लेकिन अमृता अभी भी अपने बच्चों के साथ अकेली रहती हैं.ये भी पढ़ें बातों-बातों में सैफ ने अपनी लाडली सारा को दी नसीहत, कहा- एक्टिंग पर दो ध्यान

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here