Amrita Singh से अलग होने के बाद 3 साल के बेटे से नहीं मिल पाते थे Saif, दिन-रात रोते थे

Amrita Singh और Saif Ali Khan दोनों ने ही अपनी मर्जी से अलग होने का फैसला लिया था। पर एक रिश्ते का टूटने का दर्द दोनों के अंदर बराबर था। दोनों ही रिश्ते के टूटने पर बहुत रोए थे।

0
204
Amrita Singh

Amrita Singh and Saif Ali Khan Life Story:अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अब अलग हो चुके हैं। दोनों ने अपने जीवन में आगे बढ़ने का सोचा और आगे बढ़ गए। एक ओर जहां सैफ अली खान ने शादी करने का मन बनाया और साल 2012 में करीना कपूर खान के साथ शादी कर ली,तो वहीं दूसरी और अमृता सिंह ने अपने बच्चों के साथ अकेले जीवन यापन करना ही सही समझा। इन दोनों ने ही अपनी मर्जी से अलग होने का फैसला लिया था। पर एक रिश्ते का टूटने का दर्द दोनों के अंदर बराबर था। दोनों ही रिश्ते के टूटने पर बहुत रोए थे।

बेटी के पैदा होने के बाद शुरू हो गया था विवाद

1995 में जब सारा अली खान का जन्म हुआ तब अमृता सिंह ने बॉलीवुड छोड़ने का निर्णय लिया। सारा के जन्म के बाद अमृता पूरी तरीके से अपनी बेटी की परवरिश में लग गई। हालांकि कुछ सालों बाद अमृता और सैफ के बीच की अनबनAmrita Singh सबके सामने आने लगी लेकिन फिर कुछ हालात सुधर गया दोनों फिर से एक साथ दिखाई देने लगे साल 2000 में अमृताAmrita Singh और सैफ के घर फिर से खुशियों की किलकारी गूंजी और दोनों एक बेटे के माता-पिता बने। बेटे का नाम दोनों ने इब्राहिम अली खान रखा लेकिन बेटे के जन्म के बाद फिर से दोनों के रिश्ते में दूरियां आ गई।

दोनों के बीच के झगड़े बढ़ने लगे तो बाद में फैसला लिया गया कि दोनों अलग हो जाएं फिर आखिरकार 2004 में दोनों ने तलाक लेने का निर्णय किया और दोनों बच्चों की कस्टडी मां अमृता सिंह को मिल गई फिलहाल अमृता ने बच्चों काAmrita Singh मिलना जुलना शॉप से पूरी तरीके से बंद कर दिया था उस समय इब्राहिम केवल 3 साल के थे ।अपने बेटे से वो मिल नहींAmrita Singh पाते थे,जिस वजह से वह काफी रोते थे। एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने निकाला था और अमृता का नाम ना लेते हुए उन्हें बहुत कुछ सुनाया था।

इसे भी पढ़ें-Sidhu Moose Wala: लॉरेंस बिश्नोई से की गई 5 घंटे पूछताछ, सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड पर पंजाब पुलिस ने किए 34 सवाल