हाल ही में पेरेंट्स बने विरुष्का से ये सीख लेंगे सैफ और करीना

विरुष्का, सैफीना

बीतें 11 जनवरी को क्रिकेटर विराट कोहली(Cricketer Virat Kohli)और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा(Actress Anushka Sharma) के घर एक नन्ही परी का जन्म हुआ था। अनुष्का के बाद अब लोगों को करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के मां बनने की जल्दी है। खबरों के अनुसार करीना की डिलीवरी अगले महीने फरवरी में होनी है। करीना की यह दूसरी डिलीवरी होगी। करीना और सैफ का पहला बच्चा तैमूर है। पटौदी खानदान सैफ और करीना के दूसरे बच्चे को लेकर काफी उत्साहित है। उनके घर में करीना की डिलीवरी से पहले ही नन्हे मुन्हें मेहमान के लिए काफी सारी तैयारियां शुरु कर दी गई है। इन सबके साथ करीना और सैफ ने हाल ही में पेरेंट्स बनें विराट अनुष्का से एक सीख ली है, जिसको वो अपने अगले बच्चें की डिलीवरी के समय अपने ऊपर अप्लाई केरेंगे।

यह भी पढ़ेः- टिश्यू पर टूटे राहुल तो राखी ने छिलके सहित गटका केला, भूख के मारे बिगबॉस कंटेस्टेंट्स के हुए बुरे हाल

विरुष्का की सीख पर चले सैफीना

विराटकरीना और सैफ ने हाल में पेरेंट्स बने विराट और अनुष्का से एक सीख ली है। दरअसल , विराट और अनुष्का ने फोटोग्राफर्स से अपील की थी, कि वो उनकी प्राइवेसी का सम्मान करते हुए उनके बेटी की कोई फोटो क्लिक ना करें। ऐसा ही कुछ अब करीना और सैफ भी करने वाले है।

खबरों की मानें तो करीना और सैफ का बच्चा मीडिया से दूर रहेगा। तैमूर की तरह वह दूसरे बच्चे को फोटोग्राफर्स के कैमरों की नजरों में नहीं पड़ने देंगे। सैफ करीना आने वाले नए मेहमान की प्राइवेसी को बनाए रखने के लिए ये सख्त कदम उठाने वाले है।

सैफ ने इंटरव्यू में कही ये बात

सैफएक इंटरव्यू में सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  ने कहा कि ‘मैं फिर से पिता बनने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। मुझे बच्‍चे पसंद है, मुझे घर पर उनकी खुशी देखना पसंद है। मेरे बड़े बच्‍चे है, जिनके साथ मेरा रिलेशनशिप अलग है क्‍योंकि वे ज्‍यादा मेच्‍योर है, लेकिन मैं खुश हूं कि हमारे बूढ़े होने से पहले हम एक और छोटे बेबी का वेलकम करेंगे।’

मन के हिसाब से फोटो खिचाते है तैमूर

तैमूरकरीना कपूर की तरह ही उनके बेटे तैमूर अली खान भी हमेशा छाए रहते हैं। करीना और सैफ अली खान के शहजादे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की तस्वीरों और वीडियोज़ को खूब पसंद किया जाता है। आपकों बता दें कि तैमूर मनमौजी है। अपने मन के हिसाब से ही वो फोटो खिचातें है। हाल ही में तैमूर को फोटो क्लिक करवाना पसंद नहीं आया है, तैमूर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

वायरल हो रहे वीडियो में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और तैमूर अली खान साथ जाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कैसे करीना सीधे चली जाती हैं, लेकिन कैमरे की लाइट्स पड़ने से तैमूर पीछे पलटते हैं और मुड़कर कई बार ‘not allowed’ चिल्लाने लगते हैं।
यह भी पढ़ेः-  जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर, देखें एक्ट्रेस की हॉट फोटोज