Categories
मनोरंजन

अपनी इस गलती से शर्मिंदा हो गए थे सैफ अली खान, कैमरे के सामने अमृता सिंह से मांगी थी माफी

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। सभी लोग अपने अपने घरों में कैद हो गए हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर कई पुरानी वीडियो और तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। यही नहीं लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड सितारों के पुराने किस्सों का सिलसिला भी शुरू हो गया है। ये वो किस्से हैं जिस पर शायद ही कभी बात की जाती हो लेकिन क्वारंटाइन समय के बीच ये किस्से काफी वायरल हो रहे हैं। हाल ही में श्रीदेवी और अमिताभ बच्चन की पुरानी बातों की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही थी जिसमें श्रीदेवी ने अमिताभ के साथ फिल्में करने के लिए मना किया था, तो वहीं शाहरुख खान और गौरी खान की पुरानी यादों की दिलचस्पी फैंस में बढ़ गई है।

यह भी पढ़े- एक हजार लोगों के सामने माधुरी दीक्षित ने की थी इस गाने की शूटिंग, सॉन्ग के लिए पागल थे दर्शक

अब सोशल मीडिया पर सैफ अली खान और अमृता सिंह के पुराने दिनों पर भी चर्चाएं हो रही हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की एक बात जिससे वे काफी सुर्खियों में हैं, वह है सैफ अली खान का अमृता सिंह से माफी मांगना। amrita मामला ये था कि सैफ अली एक बार नाइट क्लब गए थे, उन्होंने दो महिलाओं के साथ डांस कर लिया था। उन दोनों महिलाओं में से एक के बॉयफ्रेंड से सैफ अली के साथ थोड़ी बहस हो गई और उस लड़के ने सैफ को मुक्का मार दिया था।

खबरों की माने तो सैफ ने बात न बढ़ाते हुए उसे वहीं खत्म कर दिया। हालांकि बाद में सैफ को इस बात का एहसास हुआ और उन्होंने कैमरे के सामने अमृता से माफी मांगी थी। साथ ही आश्वासन दिया था कि वे आगे से ऐसी गलती नहीं दोहराएंगे। amrita आपको बता दें कि सैफ अली खान ने अपने से 13 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी। इस बात का पता चलते ही इंडस्ट्री में लोग हैरान रह गए थें।

दोनों ने 1991 में एक दूसरे से शादी की थी। उस वक्त सैफ महज 21 साल के थे और अमृता 33 साल की थी। सैफ और अमृता को पहली मुलाकात में ही एक दूसरे से मोहब्बत हो गई थी। karina हालांकि ये शादी भी 13 साल ही चली और दोनों का तलाक हो गया। दोनों के दो बच्चे हैं। इसके बाद 2012 में सैफ ने अपनी से 10 साल छोटी अभिनेत्री करीना कपूर से शादी कर ली थी। करीना और सैफ का एक बेटा है जिसका नाम तैमूर है।

यह भी पढ़े- इस वजह से अमिताभ बच्चन के साथ काम नहीं करना चाहती थी श्रीदेवी, हुआ खुलासा