एक लड़की की वजह से सैफ अली खान पर दो बार हुआ था हमला, खून से लथपथ हो गए थे एक्टर

46
saif

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है। एक तरफ एक्टर हाल ही में 50 साल के हो गए। जिसके चलते सैफ अली खान ने अपना 50वां जन्मदिन अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया। तो दूसरी तरफ सैफ अली खान एक बार फिर पिता बनने वाले है। हाल ही में सैफ और करीना कपूर ने नए मेहमान के आने की जानकारी फैंस को दी। और बताया कि जल्द ही उनकी जिंदगी में एक नन्हा मेहमान आने वाला है। करीना की प्रेग्नेंसी की खबर सुनने के बाद सैफ के फैंस काफी खुश है लेकिन अब सैफ अली खान ने फैंस के बीच उस रात का जिक्र किया। जब दिल्ली के नाइटक्लब में किसी ने उनके ऊपर हमला कर दिया था क्योंकि एक्टर ने किसी अंजान शख्स की गर्लफ्रेंड के साथ डांस करने के लिए मना कर दिया था।

दरअसल हाल ही में सैफ अली खान एक्ट्रेस नेहा धूपिया के पॉडकास्ट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में पहुंचे। इस शो मे सैफ ने नाइटक्लब में हुई घटना का जिक्र किया। इस दौरान एक्टर ने कहा, ‘यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। नाइटक्लब में एक लड़का मेरे पास आया। इस दौरान उसने मुझसे कहा कि आप मेरी गर्लफ्रेंड के साथ डांस करो और मैंने ऐसा करने से मना कर दिया था। मैंने कहा कि मैं यह नहीं कर सकता। तो उसने मुझे कहा कि तुम्हें बहुत ही खूबसूरत चेहरा मिला है। यह सुनकर मुझे भी अच्छा लगा। इसलिए मैं मुस्कुराने लग गया। मुझे लगा यह सच नहीं है।’

इसके आगे सैफ अली खान ने बताया कि, ‘उसने मेरे साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी। उस लड़के ने पहले व्हिस्की की बोतल तोड़ दी और फिर मेरे सिर पर मार दी। जिससे मेरे सिर से खून निकलने लगा था। इसके बाद मेरी उस शख्स से लड़ाई हो गई थी। मैं अपना खून रोकने की कोशिश में लगा था। मैं खून को बंद करने के लिए अपने सिर को पानी से धोने लगा था। इस दौरान मैंने उस शख्स से कहा भी था कि देखो तुमने क्या कर दिया। लेकिन तभी उसने सॉप डिश से मुझ पर हमला कर दिया। वह लड़का बिल्कुल पागल था। वो मुझे जान से ही मार देता।’ हालांकि इस शो में सैफ अली खान ने और भी कई किस्से सुनाए। जो पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े हुए है।

ये भी पढ़ें:-सालों बाद सैफ-अमृता के तलाक का कड़वा सच आया सामने, एक्टर बोले- तंग आ चुका था, हर रात वो..