भारत के बाद ‘मुंबई’ पर बयान देकर फंसे सैफ अली खान, ट्रोलर्स ने लगाई लताड़

0
688
saif-ali-khan

बॉलीवुड हस्तियां बीते कुछ दिनों से अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। तो वहीं एक्टर सैफ अली खान (saif ali khan) को बीते वक्त से अपनी प्रतिक्रियाओं के चलते ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। एक तरफ जहां उनकी फिल्म तानाजी को दर्शकों का खूब प्यार मिला तो दूसरी तरफ उन्होंने एक इंटरव्यू में ये कह दिया कि, तानाजी फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ हुई है। साथ ही वह बोले कि, अंग्रेजों के आने से पहले भारत का कोई कॉन्सेप्ट नहीं था। इस वजह से यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया था और अब एक बार फिर से सैफ को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। क्योंकि, उन्होंने उसी जगह के बारे में ऐसा कुछ कह दिया है जिससे उन्हें पहचान मिली है।

दरअसल, सैफ अली खान ने हाल ही में कहा कि, अंधेरी मुंबई का हिस्सा नहीं है। उनकी इस बात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उनसे एंकर कहते हैं कि, ‘हम बॉम्बे की ड्राइव पर हैं और इसे बॉम्बे जर्नी कहते हैं।’ एंकर की बात पर सैफ रिएक्शन देते हैं कि, ‘टेक्नीकली आप जिसे बॉम्बे कह रहे हैं यह मुंबई है और यह मुंबई भी नहीं है बल्कि ये अंधेरी है।’ सैफ की इसी बात पर अब लोग भड़क गए हैं। लोगों का कहना है कि, सैफ को इतिहास के साथ-साथ ज्योग्राफी की जानकारी भी पूरी नहीं है।

आपको जानकारी के लिए बता दें, जब बीते दिनों सैफ ने इंटरव्यू दिया था तो उन्होंने तानाजी फिल्म के इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने की भी बात कही थी। साथ ही देश के वर्तमान हालातों पर भी अपनी राय दी थी। जिसकी आलोचना भी उन्हें झेलनी पड़ी थी। कई लोगों ने ये तक कहा था कि, अब सैफ बताएंगे कि, हमारा इतिहास क्या है।

ये भी पढ़ेंः- सैफ अली खान का बड़ा खुलासा- फिल्म tanhaji में इतिहास से हुई छेड़छाड़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here