पत्नी Kareena Kapoor के खानदान पर Saif Ali Khan ने कसा तंज, सुनकर सबके खड़े हो गए कान

कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपनी शादी पर एक ऐसी बात कही जिसको सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. मुख्य रूप से कपूर खानदान को लेकर.

0
879
Kareena Kapoor

Saif Ali Khan Commented On Kareena Kapoor Family: साल 2012 में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शादी की थी. ये एक बिग बजट इंडियन वेडिंग थी इसमें करोड़ों रुपए भी खर्च किए थे. आज तक इस शादी के चर्चे आज तक होते हैं, क्योंकि ये कपल बॉलीवुड का सबसे प्यारा कपल है. अभी कुछ समय पहले ही द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपनी शादी पर एक ऐसी बात कही जिसको सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. मुख्य रूप से कपूर खानदान को लेकर.

शादी को लेकर कही ये बात

भूत पुलिस (Bhoot Police) का प्रमोशन करने के लिए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और यामी गौतम (Yami Gautam) के साथ द कपिल शर्मा शो (The kapil SharmaSaif Ali khan-kareena Show) में पहुंचे थे. उस समय यामी गौतम (Yami Gautam) की शादी को लेकर जो बात हुई वो सारी बातें बिग फैट इंडियन वेडिंग के मुद्दे तक चली गई. उस समय सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कहा कि वो और करीना दोनों ही ऐसा चाहते थे कि उनकी शादी में सिर्फ परिवार के ही लोग हो और वो शादी पर अधिक पैसे नहीं खर्चा करना चाहते थे. पर कपूर खानदान ही 200 लोगों का है इस वजह से उनको न चाहते हुए भी खर्चा करना पड़ गया. ये सुनते ही वहां पर बैठा हर शख्स तेजी से हंसने लग गया. तो वहीं सैफ बस इतने में ही बात को खत्म नहीं किए आगे वो बोले कि उनके 4 बच्चे हैं और उन्हें इस बात से बहुत डर लगता है.

बच्चों से डर

इस डर की वजह भी सैफ ने बताई कि वो 4 बच्चों के होने से क्यों डरते हैं. सैफ अली खान ने कहा कि जिस तरीके से शादियों के खर्चे बहुत बढ़ रहे हैं. तो उनको बहुत अधिक डर लग रहा है क्योंकि उनके 4-4 बच्चे हैं (सारा अली खान,kareena saif ali khan pregnant इब्राहिम अली खान, तैमूर और जेह). फिलहाल सैफ अली खान बहुत मजाकिया हैं ये बात हम सभी लोग जानते हैं. चाहे बात खुद की ही क्यों ना हो, वो खुद की ही बात पर भी मजाक करते हैं .

इसे भी पढ़ें-Anil Kapoor के नाना बनने पर Kapil Sharma ने किया सवाल, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब