Categories
मनोरंजन

मैं फोटो देखकर रोया करता था, सैफ अली खान का दर्दनाक खुलासा, कहा- मिलने नहीं दिया जाता था

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान (saif ali khan) अपनी फिल्मों से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं. फिल्मों में एक्टर ने काफी उतार-चढ़ाव वाले किरदार किए हैं. पर उनकी असल जिंदगी में भी बहुत से ऐसे उतार-चढ़ाव आए. जिनसे वह पूरी तरह टूट गए. पर उन्होंने खुद को संभाला और आगे बढ़े. सैफ की जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें हर किसी को हैरान कर देती हैं. सैफ अली खान कुछ समय पहले टेलीग्राफ को इंटरव्यू दिया था. जिसमें उन्होंने अपने और अमृता सिंह (amrita singh) के रिश्ते पर कई खुलासे किए थे.

सैफ अली खान का दर्द
इंटरव्यू में सैफ ने बताया था कि, जब उन्होंने अमृता सिंह से तलाक लिया था तो उनकी लाइफ की चीजें बहुत मुश्किल हो गई थीं. उन्हें उनके अपने बच्चों से भी मिलने की परमिशन नहीं थी और न ही उन्हें देखने की. मैं बस अपने बेटे की इब्राहिम की फोटो देखकर ही तसल्ली किया करता था क्योंकि, वो फोटो मेरे पर्स में थी. पर जब भी मैं तस्वीर को देखता था तो मेरी आंखों से आंसू निकलने लगते थे.

हर बार याद दिलाया गया बुरा पति-बुरा पिता
सैफ ने अपने दर्द को बयां करते हुए आगे कहा कि, “मैं और मेरी पत्नी अमृता सिंह (amrita singh) अब भले ही अपने-अपने रास्ते चले गए. मैं आज भी अमृता का बहुत सम्मान करता हूं. पर फिर भी मुझे हर बार यही याद दिलाया जाता था कि, मैं एक बुरा पति और एक बेकार पिता हूं. sara-ali-khan-mother-amrita-singh-ibrahim-mainमैं हर समय अपनी बेटी सारा अली खान (sara ali khan) और बेटे इब्राहिम (ibrahim ali khan) को याद करता था. वो ऐसा वक्त था जब न तो मैं मेरे बच्चों से मिल सकता था और न ही वो मेरे पास आ सकते थे. उन्हें मेरे साथ अकेले रहने तक की इजाजत नहीं थी. क्यों? क्योंकि मेरी जिंदगी में एक महिला थी जो मेरे बच्चों को उनकी मां के खिलाफ भड़का सकती थी.”

अमृता सिंह को 5 करोड़ रुपये
अपने पुराने इंटरव्यू में सैफ ने अपनी जिंदगी से जुड़े इस अहम हिस्से के बारे में आगे बताया कि, “मुझे मेरी पत्नी अमृता सिंह (Amrita Singh) को तलाक के बाद 5 करोड़ रुपये देने को कहा गा था. जिसमें कि मैं 2.5 करोड़ पहले दे चुका था और हर महीने 1 लाख रुपये मैं खर्च के लिए देता था जब तक इब्राहिम 18 साल का न हो जाए.saif-ali-khan-ibhrahim पर न तो मैं शाहरुख खान हूं और न ही मेरे पास इतने पैसे. इसलिए मैंने वादा किया था कि, बाकी के पैसे भी जल्दी दे दूंगा. फिर चाहे मैं आखिरी सांस तक ही पैसे क्यों न चुकाऊ.”

करीना से भी मिलते हैं बच्चे
तलाक के बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर (kareena kapoor) से शादी कर ली. दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. करीना-सैफ का एक बेटा तैमूर है.sara-ibrahim-kareena इसके अलावा सारा और इब्राहिम अक्सर सैफ से मिलने आते हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरें वायरल होती हैं.

ये भी पढ़ेंः- दो अधूरी शादियों पर श्वेता तिवारी का छलका दर्द, मां के सामने बेटी पलक ने खोले राज