बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी अमीरी के लिये खासतौर पर जाने जाते हैं. अब वो अपने पुराने घर को किराये पर चढ़ाए है. उनके इस फ्लैट में मुंबई के फॉर्च्यून हाइट्स वाले करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक्ट्रेस की दूसरी प्रेगनेंसी से पहले लाइफ बिता रहे थे. जैसे ही जहांगीर पैदा हुए वह दूसरे घर में शिफ्ट हो गए थे और अब खबर आी है कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने इस फ्लैट को किराये पर भी चढ़ा दिया है.

किराये पर चढ़ाया सैफ ने अपना फ्लैट

एक रिपोर्ट के अनुसार इंडेक्सटैप डॉट कॉम ने एक रजिस्टर्ड रेंट एग्रीमेंट के डॉक्यूमेंट को एक्सेस किया है जिसके अनुसार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने एसोसिएशन मीडिया LLP की गिल्टी नाम की एक फर्म को ये फ्लैट किराए पर दे रखा है. फर्म ने ये डील साइन होने के दौरान पटौदी परिवार को 15 लाख रुपये की धनराशि दी है.

आखिर कितना है फ्लैट का किराया

ज्ञात हों कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के इस अपार्टमेंट में 1,500 वर्ग फुट भर की जगह है. इस फ्लैट के साथ दो गाड़ियों की पार्किंग के लिये यहां पर अतिरिक्त स्पेस है. तीन साल के लिए फ्लैट को किराये पर चढ़ाया गया है. हर साल दिन पर दिन फ्लैट का किराया बढ़ता ही रहेगा. इससे पहले साल में हर महीने का किराया 3.25 लाख रुपये था जबकि दूसरे साल में हर महीने का किराया 3.76 लाख रुपये हो पहुंच जाएगा.

इस फिल्म में आएंगे नजर

अब इसी तरह तीसरे साल में फ्लैट का किराया 3.87 लाख रुपये होने वाला है. काम की बात करें तो सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बहुत जल्द ही फिल्म ‘भूत पुलिस’ (Bhoot Police) में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के अलावा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), यामी गौतम (Yami Gautam), जैकलीन फर्नांडिस और अन्य बाकी के कई बड़े कलाकार एक साथ काम करते देखा गया है. फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज कर दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें-शो में Shilpa Shetty की वापसी को लेकर अनुराग बसु ने किया खुलासा, कही ये बात