तलाक के बाद Saif Ali Khan ने तो कर लिया ब्याह लेकिन Amrita Singh ने इस वजह से नहीं की शादी

अपनी मर्जी से शादी करने के बावजूद भी Amrita Singh और Saif Ali Khan ने तलाक ले लिया। जिसके बाद सैफ ने करीना कपूर से दूसरी शादी की, तो वहीं अमृता ने अकेले रहने का ही निर्णय लिया। जानें क्यों...

0
259
Saif Ali Khan

अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का रिश्ता प्यार से शुरू हुआ, तो वहीं उन्होंने अपनी मर्जी से 1991 में शादी की। फिर 2004 में हमेशा के लिए दोनों लोगों ने अलग होने का निर्णय लिया। इसका मतलब है कि इनका रिश्ता केवल 14 साल चल सका। फिलहाल इस रिश्ते में गांठ तो कुछ सालों में ही पड़ गई थी पर उनको यह उम्मीद लग रही थी कि शायद सब कुछ ठीक हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ बल्कि ऐसा आया कि ये गांठ और ज्यादा उलझ गई।

साथ में बसाया अपना घर

साल 2004 में अमृता के दूर होने के बाद सैफ करना विदेशी मॉडल रोजा से जुड़ा था। ऐसा बताया जाता है कि उनके उनके साथ लिव-इन में रहने लग गए थे लेकिन 2008 के बाद सैफ की जिंदगी मेंSaif Ali Khan करीना आ गई। टशन फिल्म में दोनों ने साथ काम किया और फिल्मों में काम करते करते दोनों एक दूसरे के प्यार में खो गए, जिसके बाद 2012 में दोनों ने शादी कर ली,लेकिन अमृता सिंह का क्या? उन्होंने क्यों नहीं की शादी। उन्होंने क्यों नहीं की शादी…आइए इस बारे में जानते हैं।

इसलिए रहीं अकेली

सैफ ने अपना घर बसा लिया, लेकिन अमृता में अकेले रहना ही सही समझा ऐसा कहा जाता है कि राह में कोई साथ हो तो सफर आसान मान लिया जाता है लेकिन अमृता ने अपने दोनों बच्चों के लिए अकेलेSaif Ali Khan ही रहना सही समझा। उस वक्त इब्राहिम अली खान केवल 4 साल के थे तो वही सारा अली खान 9 से 10 साल के बीच में होंगी। अमृता ने अपने बच्चों की परवरिश को सबसे ऊपर रखा और आज तक वहsara_ali_khan अकेले जीवन यापन कर रही है। अमृता अपने दोनों बच्चों के साथ खुशनुमा जिंदगी बिता रही हैं, जिसके बदले में उनके बच्चे भी उन पर खूब प्यार लुटाते नजर आते हैं।

Read More-सामने आया वीर सावरकर का फर्स्ट लुक, अलग अंदाज में दिखे Randeep Hooda