काम के लिए सैफ की बेटी ने मेरे सामने किया ऐसा कुछ, देखकर मुझे रोना आ गया- रोहित शेट्टी

144

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भेदभाव के आरोप लगाए जा रहे हैं. मामले पर नेपोटिज्म (Bollywood nepotism) की बहस लगातार जारी है और कई स्टार किड्स को निशाने पर लिया जा रहा है. हालांकि, इस बीच कई स्टार्स ने खुलकर फिल्म इंडस्ट्री की काली सच्चाई से लोगों को रूबरू कराया है. रवीना टंडन से लेकर रवि किशन तक. हर किसी ने अपने संघर्ष का सफर लोगों को बताया. लेकिन एक स्टार किड ऐसी भी है जो फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी (rohit shetty) के पास काम मांगने गई थी और हाथ जोड़कर कहा था मुझे काम दे दो.

सैफ की बेटी ने मांगा काम
स्टार किड कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान (saif ali khan) और अमृता सिंह (amrita singh) की बेटी सारा अली खान (Sara ali khan) हैं. जी हां, सारा को लेकर बड़ा खुलासा जाने-माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने द कपिल शर्मा शो में किया. जिसका वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में रोहित शेट्टी कह रहे हैं, ‘अब ये स्टार बन गई तो मैं बोल सकता हूं. जिस पर सारा कहती हैं ऐसे नहीं बोलते.sara ali khan work rohit लेकिन रोहित चुप नहीं रहते और आगे कहते हैं कि, ‘सर मुझे प्लीज़ काम दे दो. हाथ जोड़ते हुए सैफ अली की बेटी ने ऐसा किया. अमृता सिंह और सैफ़ अली ख़ान की बेटी का अकेले चल के ऑफ़िस में आना और एक डायरेक्टर के सामने बैठकर यह कहना कि सर मेरे को काम दे दो प्लीज़. मुझे रोना आ गया। मैं बोला, तू पिक्चर कर ले.’ रोहित शेट्टी के इस वीडियो का लोग काफी मजाक बना रहे हैं और उन्हें खरी-खोटी भी सुना रहे हैं.

स्टार किड्स को मिलता है फायदा
वैसे नेपोटिज्म को सारा अली खान खुलकर स्वीकार कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, स्टार किड होने के कारण उन्हें दूसरे स्टार्स की तरह ज्यादा संघर्ष नहीं करना पड़ा.saif ali khan with sara ali मैं अक्सर कहती हूं कि नेपोटिज्म का सबसे बड़ा फायदा यही है कि हमारी लोगों तक पहुंच आसान हो जाती है. उसके लिए हमें मेहनत नहीं करनी पड़ती और इस सच्चाई से मैं भाग नहीं सकती.

केदारनाथ से किया था डेब्यू
मालूम हो कि, सैफ की बेटी सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत भी लीड रोल में थे. इसके बाद सारा की दूसरी फिल्म रोहित शेट्टी की सिम्बा थी.simmba-sara-ranveer-rohit जिसमें सारा फीमेल लीड और रणवीर सिंह मेल लीड में थे. बॉक्स ऑफिस पर भी सिम्बा ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. सारा की दोनों ही फिल्म साल 2018 में आई थी. पहली 7 दिसंबर को तो दूसरी 28 दिसंबर को.

बात अगर सारा के वर्कफ्रंट की करें तो सारा अब फिल्म ‘कुली नं 1’ में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. साथ ही फिल्म ‘अतरंगी रे’ में अक्षय कुमार और धनुष के साथ दिखेंगी.