Wednesday, December 8, 2021

भतीजे Jeh का पीछा करने वाले पैपराजी पर गुस्साई Saba Ali Khan, इस तरह निकली भड़ास

Must read

- Advertisement -

Saba Ali Khan Reacts After Paparazzi: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के बेटे जेह ने जब से जन्म लिया है, तभी से सभी लोग उनके बेटे की झलक पाने के लिये बेचैन हैं. अभी हाल ही में करीना के बेटे जेह को उनके बुआ सबा अली खान लिये कहीं जा रही थीं, तभी पैपराजी ने उनको आगे पीछे से घेर लिया. जिसके बाद सबा अली खान ने उनका पीछा करने वाले पैपराजी पर अपनी भड़ास निकाली है. उन्होंने एक इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो शेयर करते हुए इस छोटे बच्चे को जेह को टॉर्चर बताया . ये वीडियो उस समय का है जब करीना कपूर अपनी दोस्त अमृता अरोड़ा के बर्थडे के मौके पर उनके घर गयीं थी, इसी दौरान उनके घर के बाहर बहुत सारे पैपराजी एकत्रित हुए थे.

क्या है वीडियो में…

- Advertisement -

वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना कपूर के बेटे जेह अपनी नैनी की गोद में कार से उतरते हैं, जिसके बाद एक फोटोग्राफर नैनी को तेजी से आवाज लगा देता है. जिसके बाद जब जेह अपनी नैनी कीKareena Kapoor के बेटे Jeh का पीछा करते पैपराजी पर भड़की Saba Ali Khan, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास गोद में बैठकर वापस जाने लगते हैं, तो पैपराजी उनका पीछा करते हैं और दूसरों से भी कहते हैं कि चलते रहो.. इस वीडियो को साझा करते हुए सबा ने लिखा कि, “क्या यही मीडिया चाहता है? एक बच्चे को प्रताड़ित करने के लिए? पीछा? वह वीडियो देखें.. रुको… वो एक बच्चा है,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood facts (@bolly_wood_facts)

इस के अलावा सबा ने आज जेह के साथ एक फोटो को शेयर किया है. ये फोटो सोहा अली खान की बेटी इनाया के बर्थडे के दिन की है. इस फोटो में उन्होंने जेह को अपनी गोद में उठाया हुआ है. इस फोटो को शेयर करते हुए सबा ने लिखा कि “जेह … मेरी जान.. मिसिंग माय मंकिन…. जब मीडिया ने एक पार्टी में जाते हुए उन्हें कैद किया तो मुझे ये पल याद आ गया.. लगता है कि वो कान का बाली को पसंद करता है और उसे खींचना चाहता है…देखो शरारती को”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saba (@sabapataudi)

अपने भतीजे तैमूर और जेह को लेकर उनकी बुआ अधिकतर अपनी राय रखते हैं. इसके पहले ही वो जेह को उनके नाम को लेकर ट्रोल किये जाने पर अपनी राय दी थी. उन्होंने बोला था कि माता-पिता को अपने बच्चे का नाम रखने का हक होना चाहिए.

ये भी पढ़ें-Bollywood की सच्चाई का इन एक्ट्रेसेस ने किया खुलासा, सामने आकर हटाया पर्दा

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article