Tuesday, January 31, 2023

‘साथ निभाना साथिया’ फेम देवोलीना भट्टाचार्जी ने ले लिए हैं सात फेरे, गोपी बहू ने शेयर की पति के साथ तस्वीरें

देवोलीना भट्टाचार्जी ने कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह ब्राइडल लुक में नजर आ रही थी। एक्ट्रेस का दुल्हन वाला लुक देखकर फैंस इन की शादी के कयास लगा रहे थे। इसी बीच एक्ट्रेस ने शादी के राज से पर्दा उठाते हुए पति के साथ तस्वीरें शेयर कर दी हैं।

Must read

- Advertisement -

Devoleena Bhattacharjee husband Photos: टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा देवोलीना भट्टाचार्जी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। देवोलीना भट्टाचार्जी ने स्टार प्लस का मोस्ट पापुलर शो ‘साथ निभाना साथिया’ में Devoleena Bhattacharjee गोपी बहू के किरदार में नजर आई थी। अभी कुछ ही समय पहले देवोलीना भट्टाचार्जी ने कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह ब्राइडल लुक में नजर आ रही थी। एक्ट्रेस का दुल्हन वाला लुक देखकर फैंस इन की शादी के कयास लगा रहे थे। इसी बीच एक्ट्रेस ने शादी के राज से पर्दा उठाते हुए पति के साथ तस्वीरें शेयर कर दी हैं।

देवोलीना ने पति के साथ शेयर की तस्वीरें

- Advertisement -

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने कई मशहूर टीवी शो में काम किए हैं लेकिन असली पहचान इन्हें गोपी बहू के किरदार से ही मिली है। देवोलीना ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं इन तस्वीरों में देखा जा Devoleena Bhattacharjee husband Photosसकता है कि एक्ट्रेस रेड साड़ी में दुल्हन बनी हुई नजर आ रही हैं। देवोलीना के साथ मिस्ट्री मैन भी नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने पति से फैंस को मिलवाया है। एक्ट्रेस ने अपने शादी वाले राज से पर्दा उठा दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

पति को फैंस से कराया इंट्रोड्यूस

देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है,”एंड यस प्राउडली मैं कह Devoleena Bhattacharjee husband Photos सकती हूं। चिराग लेकर भी ढूंढ तो तू जैसा नहीं मिलता। आई लव यू सोनू।”आपको बता दें इससे पहले देवोलीना का नाम उनके को-स्टार विशाल के साथ जोड़ा जा चुका है।

Read More-गले में मंगलसूत्र, हाथों में मेहंदी क्या Devoleena ने कर ली है शादी? दुल्हन बनी ‘साथ निभाना साथिया’ की गोपी बहू

- Advertisement -

More articles

Latest article