Tuesday, January 31, 2023

‘अनुपमा’ का किरदार निभा कर खुद पर गर्व महसूस कर रही है Rupali Ganguly बोली, ‘मुझे गर्व है कि मैं…’

रूपाली गांगुली ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने किरदार को लेकर गर्व महसूस होने की बात कही है। उन्होंने कहा कि मैं अपने किरदार पर गर्व महसूस करती हूं। अनुपमा ने कहा कि इस शो में इस तरह के मुद्दे उठाना काफी अहम है और एक ऐसे शो का हिस्सा बनकर मैं खुद पर गर्व महसूस कर रही हूं।

Must read

- Advertisement -

Anupama: इन दिनों स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ लाखों दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। अनुपमा टीवी सीरियल ने आज लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली है इस टीवी सीरियल के हर कलाकार ने एक अलग ही छाप छोड़ दी है। इस शो में अनुपमा इन दिनों चाइल्ड एक्टर पीड़िता को न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ रही हैं। इस शो में अनुपमा का किरदार रूपाली गांगुली निभाती हुई नजर आ रही हैं। रूपाली गांगुली ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने किरदार को लेकर गर्व महसूस होने की बात कही है। उन्होंने कहा कि मैं अपने किरदार पर गर्व महसूस करती हूं। अनुपमा ने कहा कि इस शो में इस तरह के मुद्दे उठाना काफी अहम है और एक ऐसे शो का हिस्सा बनकर मैं खुद पर गर्व महसूस कर रही हूं।Rupali Gaguly

खुद पर गर्व महसूस कर रही है रूपाली गांगुली

- Advertisement -

रूपाली गांगुली ने अभी हाल ही में बातचीत के दौरान कहा है कि ,”मुझे बहुत गर्व महसूस होता कि मैं एक ऐसे शो का हिस्सा है जो उन मुद्दों को उठाता है जिनके बारे में बात करते लोग कतराते हैं। लोग इस तरह के विषयों को छुपाना चाहते हैं मुझे खुशी है ऐसे मुद्दों को उठा रहे हैं हम जिसे आगे लाने की जरूरत है।Rupali Gaguly मेरे डायरेक्टर में इस तरह के विषय को चुनने की हिम्मत है। इन दिनों ड्रामा में चल रहे ट्रैक में लोगों को खुले पन के महत्व को समझाने के लिए और प्रेरित करने के लिए इस तरह के दुर्व्यवहार के बारे में क्यों छुपा है इसे कोई समस्या हल नहीं होने वाली है।”

इस टीवी सीरियल्स में आ चुकी है नजर

अनुपमा का किरदार निभाने वाली रूपाली गांगुली ने आगे कहा कि,”इस विषय को लाने के पीछे विचार यह था कि इस तरह की चीजें सालों से ही हो रही हैं लेकिन अभी तक इस तरह की चीजों के बारे में हमारे वर्तमान समय में नाटक दिखाने के साथ वर्जित माना जाता था।Rupali Gaguly हम चाहते हैं कि लोग इस तरह की चीजों के बारे में बात करने में सहज हो और खुलकर बात करें।”वही आपको बता दें रूपाली गांगुली ने ‘संजीवनी’, ‘साराभाई’, ‘बा बहु और बेबी’ जैसे कई मशहूर टीवी सीरियल में नजर आ चुकी है।

Read More-लहंगा पहने हुए खूबसूरत लाल जोड़े में दुल्हन सी सजी दिखी Kiara Advani, ‘ब्राइडल लुक देख फैंस बोले-सिद्धार्थ कहां है?’

- Advertisement -

More articles

Latest article