‘रनवे 34’ – ‘हिरोपंती’ 2 फिल्म के मेकर्स को लगा झटका, Ajay Devgn और Tiger Shroff की फिल्में ऑनलाइन वेबसाइट पर हुए लीक

29 अप्रैल को अजय देवगन की फिल्म रणवीर 34 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है वही टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। यह दोनों फिल्में ही इतनी अच्छी नहीं हमारी कर पा रही है

0
210

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की होड़ लगी हुई है इन दोनों की एक ही दिन रिलीज हुई है। इन दोनों एक्टर की फिल्मों को अच्छा रिव्यूज नहीं मिला है। आपको बता दें 29 अप्रैल को अजय देवगन की फिल्म रणवीर 34 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है वही टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। यह दोनों फिल्में ही इतनी अच्छी नहीं हमारी कर पा रही है जितनी इन्होंने सोचा था ‌ इन दिनों इस फिल्म के मेकर्स को और बहुत बड़ा झटका लगा है।

रिलीज के कुछ देर बाद ही दोनों फिल्मे हुई लीक

आपको बता दें जैसे ही अजय देवगन की रनवे 34 रिलीज हुई और वही टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 रिलीज हुई रिलीज के कुछ देर बाद ही दोनों फिल्में ऑनलाइन वेबसाइट। हीरोपंती और रनवे 34 पाइरेसी बेवसाइट्स तमिल रॉकर्स, आपकोरनवे 34 हीरोपंती 2 बता दें 34 और हीरोपंती दो फिल्म का कैमरा प्रिंटर अपने पोर्टल पर दर्ज किया गया है वही इन फिल्मों को टॉरेंट पर भी देख सकते हैं डाउनलोड की गई है। जिससे इन दोनों फिल्मों के मेकर्स को बहुत बड़ा झटका लगा है इसकी कमाई पर बहुत बड़ा असर पड़ेगा।

बॉक्स ऑफिस पर भी नहीं कर पा रहा है अच्छा कमाल

वही आपको बता दें इन दोनों फिल्मों ने ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं की है पहले दिन रनवे 34 ने अच्छी कमाई नहीं की तो वही हिरोपंती 2 ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन थोड़ी कामयाबी दिखाई लेकिन दूसरे दिन रनवे 34रनवे 34 हीरोपंती 2 आगे रही और हीरोपंती को छोड़ दिया आपको बता दें हिरोपंती की कमाई नीचे गिरी ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर पहले से कमजोर चल रही दोनों फिल्मों पर पाइरेसी का भारी असर पड़ा है। आपको बता दे अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 एक सच्ची घटना पर आधारित है तो वही टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 एक्शन रोमांस ड्रामा से भरी हुई है।

इसे भी पढ़ें-Kapil Sharma ने विदेश में लड़की संग की फ्लर्टिंग, सामने से पड़ा गाल पर जोरदार थप्पड़