Nusrat Jahan Pregnancy

टीएमसी सांसद और बंगाल की जानी-मानी एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर जबरदस्त चर्चाओं में हैं। काफी समय से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आ रही थीं मगर अब एक्ट्रेस खुद ही सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। जिनमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। भले ही एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी से खुश है मगर फैंस तो लगातार उनसे सवाल कर रहे हैं। दरअसल, नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन से अलग हो चुकी हैं और एक बयान के जरिए अपनी शादी को अवैध बता चुकी हैं। तो पति निखिल ने नुसरत की प्रेग्नेंसी पर साफ-साफ कह दिया कि बच्चा उनका नहीं है और न ही उन्हें इसकी कोई जानकारी है। ऐसे में नुसरत के एक्स्ट्रामेरीटल अफेयर के चर्चे भी शुरू हो गए हैं, एक्ट्रेस का नाम एक्टर यश दासगुप्ता के साथ जोड़ा जा रहा है।

हाल ही में नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में नुसरत ने सफेद की ढीली टी-शर्ट पहनी हैNusrat Jahan Baby Bump जिस वजह से उनका बेबी बंप साफ नजर नहीं आ रहा। साथ ही एक्ट्रेस ने सनग्लासेस लगाए हुए हैं और इसी में एक शख्स दिखाई दे रहा है जिसने नुसरत की तस्वीरें क्लिक की हैं।

फैंस ने उठाए सवाल
नुसरत द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में जो शख्स एक्ट्रेस के सनग्लासेस में नजर आ रहा है। उसे लेकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि यह उनका रूमर्ड बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता (Yash Das Gupta) है। Nusrat Jahan Pregnantएक्ट्रेस की यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं और उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ नजर आ रहा है।Nusrat Jahan Pregnancy एक यूजर ने नुसरत जहां की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- क्या यश यह बच्चा स्वीकार कर लेगा?

स्वीकार करेगा?
बता दें, जब नुसरत और निखिल के अलगाव की खबरें सामने आई थी। तब खुद एक्ट्रेस ने एक बयान जारी किया था जिसमें उन्होंने अपने पति निखिल पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद निखिल ने भी नुसरत पर पलटवार किया था। नुसरत के इसी बयान के बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शादी की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी थी।Nusrat Jahan शादी टूटने पर निखिल का कहना था कि नुसरत जहां का व्यवहार बदल गया था और वो कई बार नुसरत से शादी रजिस्टर कराने के लिए कहते थे, पर हर बार नुसरत टाल देती थी। अब इसी शादी को नुसरत ने अमान्य बता दिया है क्योंकि शादी तुर्की के कानून के हिसाब से हुई है जो भारत में मान्य नहीं है।

ये भी पढ़ेंः- सिर्फ 2 साल में टूट गई शादी, नुसरत जहां संग अलगाव पर निखिल जैन ने खोली सारी पोल!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here