Salman Khan की शादी को लेकर फैली अफवाह, इस महिला को बताया जा रहा उनकी पत्नी, जानिए खबर की पूरी सच्चाई

सलमान खान की पत्नी और बच्चे को लेकर काफी अफवाहें उड़ रही हैं। कहा जा रहा है कि सलमान खान की शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी है।

0
520
Salman Khan

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों सलमान खान की पत्नी और बच्चे को लेकर काफी अफवाहें उड़ रही हैं। कहा जा रहा है कि सलमान खान की शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी है। इस खूबसूरत महिला और इस बच्चे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और दावा किया जा रहा है कि इस तस्वीर में दिखने वाली महिला सलमान खान की पत्नी है जो कि दुबई में रहती है और यह इनका एक बेटा है। दरअसल कई वेबसाइट पर सलमान खान की पत्नी और 17 साल के बेटे की होने की खबर चलाई गई है। यह दावा किया जा रहा है कि यह खूबसूरत महिला दुबई में रहती है और सलमान खान की पत्नी है।

सलमान खान की पत्नी और बेटे को लेकर उड़ी अफवाहें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान यानी सलमान खान इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल सलमान खान की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें सलमान खान सुनहरी कारीगरी वाला बुर्का पहने हुए एक खूबसूरत महिला और मिलिट्री ग्रीन कलर की टी-शर्ट पहने एक टीनेजर बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं। आपका बता रहे हैं पहाड़ी टी वि नाम की एक वेबसाइट ने हैडलाइन लगाई, ‘असल में अपनी पत्नी और 17 साल की बेटे के साथ दुबई में है। 56 साल की उम्र में खुदSalman Khan को कुंवारा कहने वाले सलमान खान…!’दरअसल आपको बता दें ऐसी ही एक भरत नामा वेबसाइट ने भी हैडलाइन चलाई थी जिस पर कई सारे कमेंट आए। ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान की दुबई में रहने वाली पत्नी का नाम नूरी है। इनकी इस फेसबुक पोस्ट पर कई सारे कमेंट और लाइक आ चुके हैं एक शख्स ने लिखा, ‘छुपा रुस्तम’ तो वहीं दूसरे ने लिखा,’ सलमान खान का डीएनए टेस्ट कराना चाहिए।’आइए आगे आर्टिकल में इस पूरी खबर की सच्चाई के बारे में जानते हैं।

 

जानिए इस अफवाह की सच्चाई के बारे में

आपको बता दें जब हमारी टीम ने इसकी पड़ताल की तो पता चला कि यह खबर और इस फोटो में दिखने वाली महिला सलमान खान की पत्नी नहीं बल्कि दुबई की एक मशहूर सेलिब्रिटी है। यह महिला दुबई के बिजनेसमैन टायकून सैफ अहमद बेलहासा की पत्नी सारा बेलहासा है इनके साथ जो बच्चा दिखाई दे रहा है यह सारा का बेटा राशिद है। दरअसल एक वीडियो सामने आया है या वीडियो दुबई के कोरियोग्राफर सतीश के यूट्यूब चैनल से लिया गया है। इस वीडियो कोSalman Khan 19 सितंबर 2017 को पोस्ट किया गया था दरअसल सलमान खान दुबई के ‘बेलहासा ड्राइविंग सेंटर’ की अल्टरोज ब्रांच का उद्घाटन करने गए थे। वही की यह तस्वीरें वायरल हुई है। इस वीडियो को काफी पसंद किया गया था । वही आपको बता दें सलमान खान को लेकर जो खबरें वायरल हो रही है वह सारी अफवाहें हैं।

Read More-शादी के सालों बाद Aishwarya Rai ने किया खुलासा, कहा -‘रात को चैन से नहीं सोने देते Abhishek Bachchan पूरी रात …’