Friday, January 15, 2021

इस एक्टर के प्यार में पड़ी नुसरत जहां, सिर्फ 2 साल में टूटने की कगार पर पहुंची शादी!

बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस और तृणमूल सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) खबरों में बनी रहती हैं. हिंदू रीति-रिवाज से शादी और फिर मांग में सिंदूर लगाकर सुर्खियों में आने वाली नुसरत जहां की शादी को करीब दो साल हो गए हैं और अब इनकी शादी खतरे में हैं. जी हां, लव-मैरिज करने वाली नुसरत जहां और निखिल जैन (Nikhil Jain) की शादी बुरे दौर से गुजर रही है. ऐसी खबरें हैं कि, नुसरत जहां अपने कोस्टार यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के प्यार में पड़ गई हैं. जिस वजह से इनकी शादी महज 2 सालों में टूटने की कगार पर आ पहुंची हैं.

को-स्टार संग अफेयर
पिछले कुछ समय से ऐसी अफवाहें जोर पकड़ रही हैं कि निखिल जैन और नुसरत की शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं है और अब खबर है कि, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘एसओएस कोलकाता’ के कोस्टार यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के प्यार में पड़ गई हैं.yash dasgupta nusrat jahan कहा जा रहा है कि हाल ही दोनों को साथ में राजस्थान की ट्रिप पर भी देखा गया था और दोनों के बीच की नजदीकियां बढ़ती ही जा रही हैं. वैसे इन अफवाहों पर सिर्फ नुसरत नहीं बल्कि यश दासगुप्ता का भी बयान जारी हुआ है.

नहीं देना चाहती सफाई
यश दासगुप्ता संग बढ़ती नजदीकियों पर नुसरत जहां का कहना है कि, ‘मेरी निजी जिंदगी से जुड़े मामलों पर मैं सार्वजनिक रूप से सफाई देना नहीं चाहती. लोगों ने हमेशा ही मुझे कटघरे में खड़ा किया है.yash dasgupta nusrat jahan affair लेकिन इस बार मैं ऐसा बिल्कुल नहीं होने दूंगी और ना ही इस विषय पर कुछ कहूंगी. लोगों को मेरे काम से जज करना चाहिए. मेरी पर्सनल लाइफ अच्छी हो या बुरी इस बारे में मैं किसी से कोई बात शेयर नहीं करूंगी’.

रोड ट्रिप की सच्चाई
नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के साथ इस मसले पर यश दासगुप्ता का भी बयान सामने आया है. जिसमें उनका कहना है, ‘मुझे सच में नहीं पता कि नुसरत के निजी जीवन में क्या चल रहा है. जहां तक रोड ट्रिप्स की बात है तो मैंyash dasgupta nusrat jahan love affair हर साल जाता हूं और इस बार रोड ट्रिप के लिए राजस्थान गया था. वैसे भी रोड ट्रिप पर कोई भी जा सकता है. जहां तक बात नुसरत जहां की जिंदगी से जुड़ी है तो बेहतर होगा कि इस बारे में उन्हीं से जवाब लें’.

तुर्की में हुई थी शादी
बताते चलें, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और निखिल जैन (Nikhil Jain) तुर्की में शादी के बंधन में बंधे थे. 19 जून 2019 में दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी की थी.nusrat nikhil jain marriage नुसरत के पति निखिल एक बिजनेसमैन हैं और हर वक्त पर अपनी पत्नी के साथ खड़े नजर आते हैं. वहीं नुसरत को हाल ही में फिल्म ‘एसओएस कोलकाता’ में यश दासगुप्ता के साथ देखा गया था.

ये भी पढ़ेंः- Bigg Boss 14: राखी सावंत ने पति रितेश को धोखा देकर रचाई दूसरी शादी, राहुल वैद्य संग लिए फेरे

Stay Connected

1,097,163FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles