कोरोना काल में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया. इस दौरान कुछ कलाकार कोरोना की चपेट में आए और कोरोना से जंग जीतकर स्वस्थ हो गए. मगर कुछ फेवरेट स्टार्स हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह गए. अब बड़ी खबर बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) को लेकर सामने आ रही है. परेश रावल एक ऐसे स्टार हैं जिन्होंने अपने अंदाज से दर्शकों का हमेशा मनोरंजन किया है और जमकर हंसाया है. हाल ही में सबके फेवरेट परेश रावल के निधन की खबर सोशल मीडिया (Social Media) पर आई है जिसे देखने के बाद से कई फैंस हैरत और गुस्से में हैं.

परेश रावल का हुआ निधन?
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है जो ट्विटर का है. ट्विटर पोस्ट में एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) की तस्वीर लगी हुई है और लिखा है, ‘आज दिनांक 14 मई, 2021 को सुबह 7 बजे फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा परेश रावल जी की मृत्यु हो गई.’ इस ट्वीट पर परेश रावल के फैंस और यूजर्स जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और अब खुद अभिनेता ने इस पर चुटकी लेते हुए मजेदार अंदाज में मुंहतोड़ जवाब दिया है.

सबसे पहले आपको बता दें कि, अभिनेता परेश रावल पूरी तरह ठीक हैं और किसी ने उनकी मौत की गलत अफवाह सोशल मीडिया पर उड़ाई थी. जो देखते ही देखते आग की तरह फैल गई. फैंस को परेशान देख खुद परेश रावल ने सबके बीच आकर सच्चाई बताई और paresh rawal death rumourट्वीट करते हुए लिखा, ‘गलतफहमी के लिए क्षमा करें क्योंकि मैं शाम 7 बजे सोया था ..!’ परेश द्वारा सच्चाई बताने के बाद से उनके फैंस गुस्से में हैं और जमकर ऐसा करने वाले व्यक्ति को सुना रहे हैं जिसने एक्टर की मौत की गलत खबर लोगों को दी. वहीं कुछ फैंस ने परेश रावल के लिए लंबी उम्र की कामना की. ये भी पढ़ेंः- गजब! कोरोना वैक्सीन लगवाने पर मिलेंगे इतने करोड़ रुपये, इस देश ने लॉन्च की अनूठी योजना

बात अगर एक्टर परेश रावल के वर्कफ्रंट की करें तो उन्हें जल्द ही ‘हंगामा 2’ में देखा जाएगा. इस फिल्म में भी परेश अपने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे. यह फिल्म 2003 की ‘हंगामा’ की अगली कड़ी होगी और परेश के अलावा शिल्पा शेट्टी, मिजान जाफेरी और प्रणिता सुभास भी इसमें किरदारों के रूप में नजर आएंगे. बता दें, ‘हंगामा 2’ के माध्यम से शिल्पा शेट्टी लंबे वक्त के बाद बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी और इसकी झलक वह अपने फैंस के साथ साझा कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ेंः- मीनाक्षी शेषाद्रि का हुआ निधन? सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबर