Sunday, January 24, 2021
Home मनोरंजन बी-टाउन में नेपोटिज्म पर छिड़ा बवाल, करण जौहर के सपोर्ट में उतरे...

बी-टाउन में नेपोटिज्म पर छिड़ा बवाल, करण जौहर के सपोर्ट में उतरे ‘शॉटगन’ कह दी ऐसी बात

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर जमकर बहस हो रही है, सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस लगातार बॉलीवुड को अपना निशाना बना रहे हैं. चूंकि फैंस का मानना है कि सुशांत जैसा उमदा कलाकार कभी आत्महत्या नहीं कर सकता?, और यही बात उनके परिवार वाले कह रहे हैं. हालांकि सच्चाई यही है कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या की है?, लेकिन सबसे बड़ा सवाल यहां यह है कि सुशांत ने आत्महत्या क्यों की?, इसकी पुलिस जांच फिलहाल चल रही है पुलिस के मुताबिक अब तक के बयानों में कोई भी ऐसा क्लू नहीं मिल पाया है जिससे इस सुसाइड की गुत्थी सुलझ सके. हालांकि पीएम पोर्ट में यह साफ लिखा है कि सुशांत की मौत गला दबने की वजह से हुई है. लेकिन फैंस इस बात को मानने से इनकार कर रहे हैं. बता दें कि आज सुशांत की मौत को पूरे 13 दिन हो चुके हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी फैंस के हत्थे चढ़ चुके हैं. जिनमें करण जौहर, सलमान खान, आलिया भट्ट, रिया चक्रवर्ती, सोनम कपूर जैसे एक्टरों की फेहरिस्त काफी लंबी है.

ये भी पढ़ें:-सुशांत के निधन के बाद परिवार ने तोड़ी चुप्पी, किया ये बड़ा ऐलान

वहीं इस बीच बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के विवादों में घिरे करण जौहर की मुश्कलें कम करने के लिए अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा उनके सपोर्ट में उतर आए हैं. दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि बेवजह इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का सिक्का उछाला जा रहा है, शत्रुघ्न ने कहा है कि करण जौहर को अनावश्यक रूप से टारगेट किया जा रहा है. बिना वजह करण जौहर पर भाई-भतीजावाद करने का आरोप मढ़ा जा रहा है. जबकि ऐसा नहीं है.

उन्होंने कहा सिद्धार्थ मल्होत्रा के पिता बिजनेसमैन हैं, आलिया भट्ट को भी करण ने बॉलीवुड में लॉन्च किया और आपको बता दूं कि आलिया करण की रिश्तेदार नहीं हैं, तो इसमें भाई-भतीजावाद कैसे आया? आयुष्मान खुराना के परिवार से भी कोई बॉलीवुड में नहीं था. आयुष्मान के बाद उनके भाई अपारशक्ति खुराना ने अपने करियर की शुरुआत की. मुझे लगता है कि इस बेतुके विवाद पर ढक्कन लगाने का समय आ गया है.’

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर उन्‍होंने कहा, ‘सिर्फ भगवान ही जानता है कि सुशांत सिंह राजपूत जैसे युवा कलाकार ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, लेकिन सुशांत के निधन के बाद लोग अनावश्यक मुद्दे को क्यों खींच रहे हैं? सुशांत जिनसे मिले भी नहीं थे ऐसे दोस्त अचानक सामने आ गए हैं और सुशांत की मानसिक स्थित के बारे में बात कर रहे हैं. मुझे लगता है यह गलत है और बंद होना चाहिए.’  शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, ‘सुशांत अब हमारे बीच नहीं हैं और इस समय हमें उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करना चाहिए. मुझे लगता है कि भाई-भतीजावाद पर बहस करना इस समय अप्रासंगिक है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस समय उत्तर प्रदेश, बिहार के लोग ही नहीं बल्कि कई अन्य राज्यों से आए लोग काम कर रहे हैं. इंडस्ट्री में किसी के साथ भेदभाव नहीं होता.’

Sushant-Singh

मालूम हो कि सुशांत सिंह ने 14 जून को आत्महत्या जैसा घातक कदम उठाया था. जिसके बाद से उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर कई सेलिब्रिटियों को अपना निशाना बनाया, वहीं शनिवार को सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी फैंस के सवालों से बचने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के कमेंट सेक्शन को ही बंद कर दिया था.

ये भी पढ़ें:-सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर मिली सबसे बड़ी जानकारी, पुलिस को कमरे से मिली ये चीज

Most Popular