मुंबई(Mumbai)। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) की विनर रही रुबीना दिलैक(Rubina Dilaik) सोशल मीडिया(social media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज और वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है. उन्हें अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करते देखा गया है. वहीं एक बार फिर उन्होंने अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है.

दरअसल, रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने इंस्टाग्राम(instagram) पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की है. जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. फोटोज में उन्होंने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है. जिसमें वो अपने लुक्स से कहर ढा रही है.

इन तस्वीरों में रुबीना (Rubina Dilaik) काफी खूबसूरत लोकेशन पर अपनी क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन फोटोज में काफी बल्की नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

यही वजह है कि रुबीना (Rubina Dilaik) ने पोस्ट में अपने वजन को लेकर सफाई भी दी है. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया है कि किस तरह उन्होंने अपना वजन बढ़ाकर एक बार फिर से उसे घटाने का प्रयास किया है.

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘ये अहसास करने के बाद कि एक परफेक्ट और स्लिम बॉडी ये तय नहीं करती कि मैं कौन हूं, अब मैं एक बार फिर से खुद को प्यार करना सीख रही हूं.’

रुबीना(Rubina Dilaik) ने लिखा, ‘कोविड ठीक होने के बाद मैंने 7kgs वजन बढ़ाया, जिससे मैं वास्तव में बहुत असहज महसूस कर रही थी और मेरे आत्मविश्वास में भी कमी आ गई. 50 किलो के अपने सामान्य वजन पर वापस आने के लिए कड़ी मेहनत की लेकिन…’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

साफ है कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपना वजन फिर से घटाने की पूरी कोशिश की लेकिन वह अपना वजन वापस पहले जितना नहीं कर सकी हैं. हालांकि फैंस को उनके वजन से कोई फर्क नहीं पड़ता. उनको रुबीना का ये लुक काफी पसंद आ रहा है. वहीं कमेंट कर एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. फायर व हर्ट इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बात करें रूबीना के वर्कफ्रंट की तो उन्हें कई टीवी सीरियल में एक्टिंग करते देखा गया है. वहीं शो शक्ति अस्तित्व के अहसास की में नजर आ रही है. वहीं उन्हें कई रिएलिटी शोज में भी देखा गया है. एक्ट्रेस बिग-बॉस 14 की विजेता भी रही.

इसे भी पढ़ें-नाबालिग बेटी की ‘न’ सुन पिता बना वहशी दरिंदा, दिया खौफनाक वारदात को अंजाम