Bigg Boss 14 जीतने के बाद रुबीना दिलैक की लगी लॉटरी, हुई मालामाल, मिली इतनी मोटी रकम

biggboss-14-winner-rubina

फाइनली बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) को अपना विनर मिल चुका है और ग्रैंड फिनाले की मस्ती-धमाल के बीच शो के होस्ट सलमान खान ने विनर की ट्रॉफी असली हकदार को थमाई. वैसे तो फिनाले से पहले ही राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) में जबरदस्त टक्कर चल रही थी और दोनों के फैंस भी आपस में भिड़े हुए थे. लेकिन दर्शकों और फैंस का सबसे ज्यादा प्यार रुबीना की झोली में गया और वह बन गई शो की विनर. हालांकि, रुबीना का सफर काफी उतार-चढ़ावों भरा रहा है. कई मौकों पर उन्हें सलमान से डांट भी पड़ी और इस बार तो वह नॉमिनेट ही थीं. लेकिन फैंस का प्यार ही था कि रुबीना बिग बॉस 14 की विनर (Bigg Boss 14 Winner) बन गई. सलमान द्वारा घोषणा करने के बाद रुबीना ने अपने दुश्मन यानि राहुल वैद्य को गले लगाया. बता दें, राहुल रनर अप रहे.

रुबीना दिलैक हुई मालामाल
बिग बॉस 14 की चमचमाती ट्राफी जीतने के साथ-साथ रुबीना को काफी तगड़ी रकम भी मिली है. रुबीना को 36 लाख रुपये की मोटी रकम विनर धनराशि के रूप में दिया गया है. रुबीना के जीतने के बाद से फैंस काफी खुश हैं और जमकर उन्हें सोशल मीडिया पर बधाईयां मिल रही हैं.rubina dilaik इस सफर में रुबीना के फैंस ने हर वक्त उनका साथ दिया. वैसे ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि रुबीना को अपनी फैंस फॉलोइंग का सबसे बड़ा फायदा मिला है. क्योंकि फैंस के वोट्स के कारण वह फाइनल तक पहुंच पाई और खूबसूरत ट्रॉफी जीत पाई.

बात अगर राहुल की जर्नी की करें तो इनकी जर्नी काफी अच्छी रही और यह खुद ही अपनी मर्जी से शो से बाहर हो गए थे. लेकिन फिर से इन्हें मौका मिला और राहुल ने धमाकेदार वापसी की. इस बार उन्होंने रुबीना को चैलेंज किया और अली गोनी ने अपनी सच्ची दोस्ती निभाई.bigg-boss-14-winner-rubina-dilaik इस शो का विनर भले ही राहुल नहीं बन पाए लेकिन उनके व्यवहार ने हर किसी का दिल जीता. राहुल ने जितनी दोस्ती निभाई उतनी ही दुश्मनी भी निभाई. इसी के साथ उन्होंने शो खत्म होने से पहले रुबीना संग अपनी दुश्मनी भी खत्म कर दी.

नेपोटिज्म पर की टिप्पणी
राहुल वैद्य अपनी बातों को लेकर काफी सुर्खियों में रहे. राहुल ने एक टास्क के दौरान शो के कंटेस्टेंट रहे जान कुमार पर नेपोटिज्म वाली टिप्पणी कर दी थी. जिसके बाद पूरा घर उनके खिलाफ हो गया.rubina dilaik winner bigg boss 14 हालांकि, राहुल को जैसे ही अपनी गलती का अहसास हुआ उन्होंने फौरन सबसे माफी मांगी और यही अंदाज दर्शकों को भा गया. वैसे राहुल वैद्य को सबसे ज्यादा पहचान रियलिटी शो से ही मिली है.

राहुल वैद्य का करियर
वैसे तो राहुल वैद्य और रुबीना दोनों ने ही बिग बॉस में अपना सफर बखूबी जिया है. रुबीना जहां टीवी क्वीन हैं तो राहुल सिंगिंग स्टार हैं. राहुल ने अपने करियर की शुरुआत इंडियल आइडल सीजन 1 (Indian Idol) से शुरू की, शो में राहुल सेकंड रनर अप रहें. इसके अलावा उन्हें जो जीता वहीं सुपरस्टार, आजा माही वे, झलक दिखला जा, म्यूजिक का महा मुकाबला जैसे शो में भी देखा जा चुका है.rubina dilaik rahul vaidya राहुल ने बतौर होस्ट भी काम किया है. बिग बॉस में आने के बाद हर कोई राहुल की आवाज का फैन हो गया लेकिन शो में आने से पहले राहुल ‘तेरा इंतजार’, ‘फैन’, ‘वंदे मातरम्’, ‘दो चार दिन’, ‘कह दो न’ जैसे सॉन्ग गा चुके हैं. इन गानों को राहुल की आवाज में दर्शकों ने काफी पसंद किया है.

तो चलिए बात कर लेते हैं राहुल वैद्य की लाइफ के उस अहम हिस्से की जिसका अहसास उन्हें बिग बॉस में आने के बाद हुआ. वैसे तो राहुल और एक्ट्रेस दिशा परमार काफी अच्छे दोस्त थे. लेकिन जब शो में राहुल अकेले पड़े. तब उन्हें अहसास हुआ कि, वह दिशा परमार से प्यार करते हैं.rahul vaidya disha parmar ऐसे में राहुल ने दिशा के बर्थडे पर उन्हें प्रपोज किया और जब वैलेंटाइन डे पर दिशा घर में आई तब भी नेशनल टेलीविजन पर राहुल ने उन्हें अपनी दिल की बात कहते हुए शादी के लिए प्रपोज किया. घर से बाहर रहकर दिशा ने राहुल का जमकर सपोर्ट किया.

ये भी पढ़ेंः- बिग बॉस से बाहर होते ही रुबीना दिलैक से तलाक ले लेंगे अभिनव शुक्ला! खुद किया खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *